Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

महिला अपराधों के मामले में देश का नंबर वन राज्य बना हरियाणा: अशोक तंवर

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 19 जून:
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अपराधों पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज महिला अपराधों के मामले में देशभर में हरियाणा नंबर वन राज्य बन गया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है और पिछले पांच सालों के दौरान सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है, जो उपलब्धि भरा हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस फिर से मैदान में है और विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में जुट गई है। डॉ० तंवर को फरीदाबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बल्लभगढ़ के जाट भवन में आयोजित ब्लड डोने कैंप में हिस्सा लिया और वहां गरीब बच्चों के साथ केक काटा वहीं इंद्रा कॉलोनी व सीकरी में भी वृद्धाश्रम में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने बुजुर्गो को केक खिलाया और उनके साथ समय व्यतीत किया।
इस अवसर पर पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, राकेश भड़ाना, सुभाष चौधरी, सत्यवीर डागर महेशचंद जैन, मनोज अग्रवाल, डॉ० धर्मदेव आर्य, नीरज गुप्ता, रेनू चौहान, अनिल शर्मा, विजय कौशिक सहित अनेकों कांग्रेसी नेता मौजूद थे। अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है और कार्यकर्ता चुनाव लडऩा चाहता है, वह अपने क्षेत्र में बूथ स्तर पर कमेटियां का गठन करें, धरने-प्रदर्शन करें और फरीदाबाद सहित पूरे प्रदेश में यह सिलसिला शुरू हो गया है। तंवर की मानें तो आज हरियाणा प्रदेश में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। लूट डकैती और बलात्कार जैसी घटनाओं से हरियाणा के लोग सन्न है। योग गुरू बाबा रामदेव पर तंज कसते हुए अशोक तवर ने कहा फरीदाबाद के कोर्ट गांव में सैकड़ों एकड़ जगह सरकार की मिलीभगत से लेकर बाबा रामदेव पहाड़ों की जमीन में अवैध खनन का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रामदेव बाबा नहीं बल्कि लाला है। इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने एएन-32 विमान हादसे में शहीद हुए दीघौट के आशीष तंवर के निवास पर जाकर उनके परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा कि दुख की इस घड़ी में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है।


Related posts

Haryana Governor, Prof Kaptan Singh Solanki being pinned a Flag sticker by Brigadier (Retd.) S.C. Rangi, Secretary Haryana Sainik Board on the occasion of National Armed Forces Flag Day at Chandigarh

Metro Plus

FMS के बच्चों ने हरे-भरे पेड़ पौधे बनकर मनाया अर्थ-डे

Metro Plus

बूस्टर डोज के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से नहीं की जा रही किसी भी प्रकार की कॉल: जितेंद्र यादव

Metro Plus