Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सीमा त्रिखा ने 13 लाख रूपए की लागत से होने वाले दो विकास कार्यो का किया शुभारंभ

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 9 अगस्त:
बडख़ल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने 13 लाख रूपए की लागत से होने वाले दो विकास कार्यो जिसके अंतर्गत एनएच-5 स्थित डी ब्लॉक में टयूबवैल एवं एसजीएम नगर स्थित ए ब्लॉक की गली नं०-1 में सीवर लाइन डलवाने के कार्य का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर स्थानीय गणमान्य लोगों ने नारियल फोड़ कर विकास कार्यों का शुभारंभ किया। दोनों ही कार्यों की स्थानीय लोगों द्वारा मांग उठाई गई थी जोकि पूरी कर दी गई। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि डी-ब्लॉक में टयूबवैल लगने से लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वे उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।
इस मौके पर श्रीमती त्रिखा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने देश और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। सभी क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास हो रहा है। पुरानी सरकारों की तरह भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों के लिए किसी भी प्रकार के धन की कमी नहीं है क्योंकि भाजपा सरकार साफ नीयत और छवि की सरकार है। जिसमें भ्रष्टाचार के लिए कोई स्थान नहीं है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से रीटा गुसाई, केवाल कृष्ण शर्मा, दीनानाथ भाटिया, कमलेश भाटिया, संजय, सतीश गोगिया, नवीन चौधरी, अफजल अंसारी, रामपाल शर्मा, सीता राम मेहता, जितेन्द्र चौधरी, बालेश्वर चौधरी, आजाद बैंसला, डॉ० गुलशन भारद्वाज, गणेश दत्त शर्मा, संजय महेन्द्रू, रमेश शर्मा, कपिल शर्मा, सुशील सेतिया, विजय व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Related posts

शहर के 48 परीक्षा केंद्रों पर होगी UPSC सिविल सर्विस परीक्षा: उपायुक्त

Metro Plus

ढ़ोगरा कला में छत्तीसगढ़ की सभ्यता एवं संस्कृति का मूल समाहित

Metro Plus

ऑपरेशन स्माइल के तहत SHO नवीन पाराशर व मिसिंग पर्सन हेल्पलाइन की टीम ने गुमशुदा 8 वर्षीय बच्चे को उसके परिवार से मिलाया।

Metro Plus