Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

अग्रवाल समिति 7 दिनों तक धूमधाम से मनाएंगी अग्रसेन जयंती उत्सव

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लबगढ़, 22 सितम्बर:
अग्रवाल समिति बल्लबगढ़ द्वारा इस बार भी सात दिवसीय अग्रसेन जयंती उत्सव 29 सितंबर से 5 अक्टूबर तक धूमधाम से मनाया जा रहा है। समिति के प्रधान जितेंद्र सिंगला एडवोकेट ने बताया कि 29 सितंबर को यज्ञ के साथ जयंती उत्सव की शुरुआत होगी। एक अक्टूबर को वैश्य महिला मंडल द्वारा महाराजा अग्रसेन पर एक नृत्य नाटिका एवं उसके बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के सुंदरलाल छाबड़ा द्वारा निर्देशित मुंशी प्रेमचंद की कहानियों पर आधारित वो कागज की कश्ती, वो बारिश का पानी नाटक का मंचन किया जाएगा।
इसके साथ ही दो अक्टूबर को तारा नेत्रालय के सहयोग से आंखों के मोतियाबिंद के ऑपरेशन के फ्री कैंप का आयोजन किया जाएगा।
समिति के प्रवक्ता ललित गोयल ने बताया कि इस कैंप में मरीजों को चश्में एवं दवाइयां भी फ्र्री वितरित की जाएंगी। तीन अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है। यह प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित होगी। चार अक्टूबर को विकलांग बच्चों को फलों के वितरण का कार्यक्रम है एवं 5 अक्टूबर को विराट कवि सम्मेलन के साथ अग्रसेन जयंती उत्सव का समापन होगा।
समिति के महासचिव लोकेश अग्रवाल एवं सचिव राजू मित्तल के अनुसार यह सभी कार्यक्रम अग्रसेन भवन, चावला कॉलोनी, बल्लभगढ़ में आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें एवं इस विशाल अग्रसेन जयंती उत्सव को सफल बनाएं।


Related posts

समन्वय परिवार ट्रस्ट ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

Metro Plus

Fogaat School के वार्षिकोत्सव PARVAAZ-2017 में स्कूली छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया

Metro Plus

केना मेटल द्वारा उत्पाद की गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए सेमिनार आयोजित

Metro Plus