Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

NSUI ने साईकिल यात्रा निकाल मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

मृतकों के प्रत्येक परिवार को एक-एक करोड़ का मुआवजा दे हरियाणा सरकार: विकास फागना
Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 28 सितम्बर:
एन.एस.यू.आई के जिला उपाध्यक्ष विकास फागना के नेतृत्व में बेरोजगारी के खिलाफ बाटा चौक से बी.के.चौक पर साईकिल यात्रा निकाल बी.के.चौक पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की शव यात्रा निकाल कर पुतला फूंका। उन्होंने बी.के.चौक पर हरियाणा सरकार मुरादाबाद के नारे लगाए।
इस अवसर पर विकास फागना ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महज 4,878 कलर्को की पोस्ट खाली थी उसके लिए हरियाणा के 15 लाख युवाओं दूर अन्य जिलों में परीक्षा केंद्र रखे गए थे। जिसमें परीक्षा देकर घर लौट रहे 16 छात्र युवको की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उसको लेकर विकास फागना ने अपने साथियों के साथ सरकार से मांग की है कि मृतकों को प्रत्येक परिवार को एक-एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहाकि दूसरे राज्यों को पीछे छोड़ते हुए हरियाणा बेरोजगारी के मामले में महामारी का रूप धारण कर लिया है। आंकड़ों से पता चला है कि हरियाणा में बेरोजगारी का आंकड़ा दूसरे राज्य तमिलनाडु, झारखंड से भी ज्यादा है। उदाहरण के लिए पंजाब की संख्या 11.24 लाख है जबकि हरियाणा में कम आबादी है और इस राज्य में 20.20लाख है।
इस मौके पर छात्र नेता पुनीत शर्मा, सौरभ देशवाल, लोकेश, अवधेश, लोकेश दहिया,गौरव फागना, अंकित राजपूत, नीरज, आकाश, विमल, जतिन, विशाल फागना, दीप राजपूत, अंकित शर्मा, रोहित राजपूत, शिवम शर्मा, जय कथूरिया, विशाल, तुषार, हरिओम मौजूद थे।


Related posts

बडख़ल झील को पुर्नजीवित के लिए हुआ मंथन

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने BK अस्पताल में वैक्सीनेशन का टीका लगवाया

Metro Plus

बल्लभगढ़ में लोगों ने की गुंडागर्दी तो जाएगें नीमका जेल! जानें क्यों?

Metro Plus