Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सच्चे मन से मां का गुणगान करने से हर मनोकामना पूरी होती है: सीमा त्रिखा

Metro Plus से Jaspreet Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 8 अक्टूबर:
रंग-बिरंगी कलर से जरी की कढ़ाई एवं मोतियों से जड़ा लहंगा जैसा परिधान में महिलाएं हाथों में डांडिया स्टिक लिए मस्ती से सराबोर फिल्मी गीतों की धुन पर डांस के साथ मंच पर जब उतरी तो सारा माहौल खुशनुमा व उत्साह से भर उठा। यह शाम थी नवरात्र स्पेशल के उपलक्ष्य पर शहर के अनंगपुर चौक स्थित ओमेक्स मॉल में आयोजित डांडिया नाइट की।
इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा रहीं। जिन्होंने भी महिलाओं के साथ खूब मस्ती की। कार्यक्रम की शुरूआत आयोजक कपिल डावरा व कार्या रानी ने देवी दुर्गा की आराधना की। महिलाओं ने फिल्मी गीतों की म्यूजिक पर डांस किया।
इस मौके पर आरडब्ल्यू की प्रधान संगीता बत्रा, उपाध्यक्ष चावला, कोषाध्यक्ष सौरभ भल्ला विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर मुख्यातिथि सीमा त्रिखा ने कहा कि जो व्यक्ति सच्चे मन से मां का गुणगान करता है उसकी मनोकामना अवश्य पूरी होती है। उन्होंने सभी को नवरात्रों व दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी।


Related posts

अंर्तराष्ट्रीय गोल्ड मेडलिस्ट किकबॉक्सर कुकरेजा सिस्टर्स को महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने उनकी उपलब्धियों के लिए सराहा।

Metro Plus

स्माइल कैम्पैन तथा महाराष्ट्र मित्र मंडल द्वारा धूमधाम से मनाया गया श्री गणेशोत्सव-2016

Metro Plus

देश की जनता नरेंद्र मोदी पर विश्वास करती है और करती है उनका अनुसरण: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus