Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

इनेलो उम्मीदवार सुमेश चंदीला ने दिया नरेन्द्र गुप्ता को समर्थन

वैश्य समाज के बाद वकीलों ने एक स्वर मे कहा, जितेगें नरेन्द्र गुप्ता
जगतगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने दिया विजयश्री का आर्शीवाद
फरीदाबाद के उद्योगपतियों ने एक स्वर में माना नरेन्द्र गुप्ता को नेता, दिया पूरा समर्थन
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 9 अक्टूबर:
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता के पक्ष में अब एक के बाद संगठन जहां खुल कर आ रहे हैं, वहीं नरेन्द्र गुप्ता को एक बडी सफलता उस समय मिली जब इसी विधानसभा क्षेत्र से इनेलो उम्मीदवार सुमेश चंदीला ने नरेन्द्र गुप्ता को अपना समर्थन दे दिया। इस विधानसभा चुनाव में सुमेश ने तन-मन-धन से भाजपा उम्मीदवार की मदद करने का आश्वासन दिया।
इसके साथ ही आज नरेन्द्र गुप्ता ने फरीदाबाद सेक्टर-12 के कोर्ट परिसर का दौरा कर वहां पर कार्यरत वकील भाईयों से वोट मांगें जहां वकीलों ने एक स्वर में नरेन्द्र गुप्ता को अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की।
इससे पूर्व नरेन्द्र गुप्ता ने सिद्धदाता आश्रम जाकर जगतगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज से विजयश्री का आर्शीवाद लिया।
उल्लेखनीय है कि भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता को गत् रात्रि सेक्टर-15 में प्रमुख उद्योग संजय गुलाटी द्वारा आयोजित एक भव्य आयोजन में फरीदाबाद के सभी उद्योगपतियों ने अपना समर्थन दे दिया था। वहीं सम्पूर्ण अग्रवाल समाज एकमत होकर नरेन्द्र गुप्ता के सिर पर समाज की पगड़ी बांधकर उनको समर्थन देने की घोषणा पहले ही कर चुका है।
नरेन्द्र गुप्ता को अपना समर्थन देते हुए इनेलो उम्मीदवार सुमेश चंदीला ने कहा कि उन्होंने राजनीति में पहली बार ऐसा सीधा व सरल इंसान देता है जोकि पूर्ण रुप से जनता के लिए समर्पित है। उनके अनुसार वह लोगों की इतनी सेवा, जज्बा नहीं रखते जितना कि नरेन्द्र गुप्ता रखते हैं। यही कारण है कि वह सारी स्थिति व इस क्षेत्र की जनता की भलाई का विचार कर नरेन्द्र गुप्ता को अपना समर्थन दे रहे हैं। चंदीला का कहना था वह तथा उनकी पार्टी के सभी साथी अब एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर नरेन्द्र गुप्ता के लिए प्रचार भी करेंगें।
इसी प्रकार से आज भाजपा उम्मीदवार की जीत भारी मतों से उस समय सुनिश्चत हो गई जब फरीदाबाद के समस्त वकीलों ने जिला बार एसोसिएशन तथा भाजपा लीगल सैल के तत्वाधान में आयोजित स्वागत समारोह में एक स्वर में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने का आश्वासन दिया। असल में आज भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता सहित अन्य विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवारों ने भी कोर्ट परिसर का दौरा कर वकील साथियों से अपने लिए वोट व सहयोग की मांग की तो वकीलों ने भाजपा नेता नरेन्द्र गुप्ता को हाथों-हाथ लिया तथा उनको अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की।
इस मौके पर बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सत्येन्द्र भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद को एक सरल व सीधा उम्मीदवार भाजपा ने दिया है जिसके लिए वह केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार व्यक्त करते हैं और नरेन्द्र गुप्ता को विश्वास दिलाते हैं कि इस बार इस क्षेत्र से नरेन्द्र गुप्ता सर्वाधिक मतों से विजयी होगें।
इस मौके पर नरेन्द्र गुप्ता ने उपस्थित वकीलों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोगों का सहयोग भाजपा के साथ रहा है। लेकिन उसके बाद भी आज उनका यहां आने का कारण एक ही है कि आप लोग यह समझ कर चले कि आप सभी खुद नरेन्द्र गुप्ता हैं और अपने अपने क्षेत्र में यह सुनिश्चत कर लें कि कोई वोट बिना पोल हुए न रहे और हर एक एक वोट कमल के निशान पर डाला जाए। क्योंकि कम से कम आप लोगों को यह बताने की जरुरत नहीं है कि आपका हर वोट इस नरेन्द्र के साथ साथ उस नरेन्द्र मोदी को भी जाएगा जोकि इन दिनों भारत को पूरे विश्व का अग्रणी राष्ट्र बनाने में लगा है, जो नरेन्द्र मोदी सर्जिकल स्ट्राईट कर पडोसी देशों को आईना दिखाने का काम करता है। जो नरेन्द्र पूरे देश को एक सूत्र में बांधने के लिए धारा 370 समाप्त करता है, आपका वोट उस मनोहर को जाएगा जो भय और भ्रष्टाचार का खातमा करता है, जो बिना सिफारिश के नौकरी देता है, जो सभी कामों को ऑनलाईन कर रिश्वतखोरी को समाप्त करने का कामकरता है, जो मनोहर हरियाणा एक हरियाणावी एक के नारे के साथ हर हरियाणावासी का पूरा सम्मान करता है। आपका हर वोट उस कृष्णपाल गुर्जर को जाएगा जोकि दिन-रात एक कर विकास की गंगा फरीदाबाद में बहाने का काम करता है, जिसने इस पूरे शहर की ऐसी कायाकल्प की है कि आज लोग काम धंधा दिल्ली में करते हैं लेकिन रहना फरीदाबाद में चाहते हैं। लोगों का अब एक सपना है कि उनका एक ग्रेटर फरीदाबाद में घर हो। उस कृष्णपाल गुर्जर को आपका एक एक वोट जाएगा जो कि गुरुग्राम मैट्रो रेल से फरीदाबाद से जोडऩे का काम कर रहा है, जिसने इस क्षेत्र में इतने पुल बना दिए हैं कि लोगों को कहीं भी जाने के लिए अपने वाहनों पर ब्रेक नहीं लगानी पड़ती।
इस मौके पर अधिवक्ता एन के गर्ग, डीपी भड़ाना, एच.के. चेतल, फरीदाबाद बार एसोसिएशन के सचिव नरेन्द्र पाराशर, जे.पी. अधाना, मुकेश भारद्वाज, मोरध्वज विक्रांत, निशांत चौधरी, भाजपा लीगल सैल की तरफ से प्रकाशवीर नागर, लीगल सैल के जिलाध्यक्ष के.एल. शर्मा, अश्विनी त्रिखा, शिवदत्त वशिष्ठ, संतराम शर्मा, जे.पी. अधाना, अनिल पाराशर, कैलाश वशिष्ठ, राजकुमार शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में प्रमुख अधिवक्ता मौजूद थे।


Related posts

वैशाली बनी महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष, मुनेश जिला महासचिव

Metro Plus

विपुल गोयल ने संत नगर की गरीब महिलाओं के साथ भाई दूज का पावन पर्व मनाया

Metro Plus

लघु उद्योग भारती द्वारा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन

Metro Plus