Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

ललित नागर को ED ले सकती है हिरासत में, करीबियों पर Income Tax की रेड

फरीदाबाद से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 अक्टूबर:
मोदी की रैली के बाद ED ने अपनी कार्यवाही तेज कर दी है। कोर्ट ने जहां कांग्रेस नेता एवं देश के पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को गिरफ़्तार करने की इजाजत दे दी है वहीं आज सुबह-सुबह तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ललित नागर के क़रीबी लोगों के यहां भी रेड मारी गई है। इसका नुकसान सीधा-सीधा ललित नागर को चुनावों में उठाना पड़ेगा।
गांव खेड़ी तथा बादशाहपुर में रहने वाले ललित नागर के इन दोनों विधायक समर्थकों पर Income Tax की रेड पड़ने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ED भी पूछताछ के लिए ललित नागर और उसके भाई महेश आदि को भी कभी भी हिरासत में ले सकती है। ललित नागर के निवास पर ED पहले रेड डालकर कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को कब्जे में ले चुकी है।
ललित के करीबियों पर Income Tax की रेड की सूचना मिलते ही तिगांव विधानसभा क्षेत्र में ललित नागर के खेमे में हड़कंप मच गया है !
वहीं इस रेड की खबर मीडिया के माध्यम से लोगों को ना पता चले और ललित नागर को चुनाव में इस रेड का नुकसान ना हो इसके लिए ललित नागर चौखट पर दंडवत रहने वाले पत्रकार भी खबरों को दबवाने के लिए मीडिया से ले-देकर मामले को खत्म कराने में जुट गए हैं।
Income Tax ने ललित नागर के जिन करीबियों पर रेड मारी है उनके नाम रोहतास निवासी बादशाहपुर और रणवीर निवासी खेड़ी बताए जा रहे हैं। इनमें से रोहतास तो कांग्रेस उम्मीदवार ललित नागर के पीए के तौर पर काम करता है।
जानकारी के मुताबिक आज सुबह-सुबह ही इन दोनों के घरों पर Income Tax की टीमें पहुंच गई तथा छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी गई।
मजेदार बात तो यह है कि रेड भी तब पड़ी है जब इन दोनों ललित समर्थकों अपने-अपने उपरोक्त गांव में आज ललित नागर के लिए जनसभाएं रखी थी।
ध्यान रहे कि पिछले दिनों तिगांव में आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी ललित नागर का नाम लिए बगैर उनके ऊपर दामाद को आर्थिक फायदा पहुंचाने के लिए कई तरह के आरोप लगाकर गई थी। -क्रमशः
(ललित नागर से संबंधित शेष जानकारी जानने के लिए पढ़ते रहिए, मैट्रो प्लस )


Related posts

लखन सिंगला बनाए गए हरियाणा कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन

Metro Plus

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन, पीएम मोदी व अन्य नेताओं ने व्यक्त की संवेदना

Metro Plus

…अब पीयूष बिल्डर ग्रुप की महिला निदेशिका भी जाएंगी सलाखों के पीछे

Metro Plus