Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

जरूरतमंद की मदद करने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 13 जनवरी:
ग्त वर्ष विभिन्न प्रोजेक्टों व क्रियाकलापों के जरिए समाजसेवा में जुटी रही रोटरी कलब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के चेयरमैन प्रोजेक्ट एवं प्रेजिडेंट सीड फाउंडेशन रोटेरियन जगदीश सहदेव का केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जिले के आला अधिकारियों की मौजूदगी में प्रशंसा पत्र भेंट कर हौसला अफजाई की।
इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गरीब व जरूरतमंद की मदद करने से ईश्वर भी प्रसन्न होते हैं तथा मदद करने वाले की सभी इच्छाओं की पूर्ति करते हैं इसलिए सभी को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल की सराहना करते हुए कहा कि इसी प्रकार अन्य सामाजिक संगठनों को भी आगे बढ़कर गरीब व जरूरतमंदों की सेवा को हमेशा तत्पर रहना चाहिए।
इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि ऐसी ही समाजसेवी संस्थाएं समाज को नई दिशा देने में जुटी हैं जोकि स्वागत योग्य है। ऐसे संगठनों के सहयोग से जिला रेडक्रास सोसायटी भी समाजसेवा में हमेशा प्रमुखता से जुटी रहती है।
इस मौके पर क्लब के चेयरमैन प्रोजेक्ट एवं प्रेजिडेंट सीड फाउंडेशन रोटेरियन जगदीश सहदेव ने कहा कि उनका क्लब समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए सक्रियता से विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहा है और उन्हें लोगों का भी इस कार्य के लिए सराहानीय सहयोग मिल रहा है। उन्होंने हाल ही में जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित करने वाले कार्यक्रम में भी बढ़-चढ़कर भाग लिया था।
इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार भी समेत अनेक अधिकारीगण विशेष रूप से मौजूद रहे।


Related posts

बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के लिए जगह निर्धारित करें प्रशासन: विकास चौधरी

Metro Plus

मूलचंद शर्मा का दावा, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को बनाऊंगा देश का रोल मॉडल।

Metro Plus

KUNDAN GREEN VALLEY स्कूल के छात्रों ने हरियाणा इंटर स्कूल शूटिंग में स्वर्ण पदक जीत स्कूल का नाम किया रोशन

Metro Plus