Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सुमित गौड़ ने ओल्ड फरीदाबाद मार्किट में BJP की अर्थी निकाली

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 25 अगस्त:
प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार-रविवार को लॉकडाऊन किए जाने का अब व्यापारियों ने कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार को ओल्ड फरीदाबाद व बल्लभगढ़ के बाजार में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं सचिव सुमित गौड़ ने बीजेपी सरकार की शव यात्रा निकाली। इस मौके पर सुमित गौड़ के साथ पूर्व चेयरमैन एसएल शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक रावल, वरिष्ठ समाजसेवी एवं नेता बाबूलाल रवि, सामाजिक कार्यकर्ता अनीशपाल, कृपाल सिंह वाल्मीकि, जयदीप पाराशर, धर्मवीर परसवाल ने वहां पहुंचकर दुकानदारों संजय मंगला उमंग गारमेंटस, हरिओम क्लास शॉप, ज्योति, कपिल, विक्की, अनुज शर्मा, बलराम स्वीट आदि से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जाना।
उपस्थित दुकानदारों को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा लिया गया यह निर्णय पूरी तरह से तानाशाही है और व्यापारियों को इससे काफी नुकसान होगा। इसलिए आज बीच मार्किट में गूंगी-बहरी बीजेपी सरकार की अर्थी निकाली गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा के इस निर्णय का पुरजोर तरीके से विरोध करती है और मांग करती है कि दो दिन लॉकडाऊन के निर्णय को वापिस लिया जाएगा क्योंकि शनिवार व रविवार ही ऐसे दिन होते है, जिसमें अधिकतर नौकरीपेशा लोगों की छुट्टियां होती है और वह बाजार में खरीददारी करने जाते है। अगर इन दो दिन ही दुकानें बंद रहेगी तो दुकानदार को आर्थिक नुकसान उठाना होगा।
उन्होंने कहा कि मार्च से अब तक लगे लॉकडाऊन से व्यापारियों व दुकानदारों को पूरी तरह से चौपट कर दिया और सही रही कसर इन दोनों दिनों के लॉकडाऊन ने पूरी कर दी। उन्होंने सप्ताह में दो दिन छुट्टी मतलब एक महीने में 20 दिन दुकानें खुलेगी और बाकि दिन बंद रहेगी तो दुकानदार कैसे किराया निकालेगा और कैसे अपने स्टाफ की तनख्वाह देगा। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह सोमवार से शुक्रवार के बीच एक दिन बाजार बंद रखें, न कि दो दिन। उन्होंने कहा कि सरकार को चेताते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष रखेंगे।
शव यात्रा में एडवोकेट गौतम नारायण सिंह, भोला ठाकुर, ओमपाल शर्मा, विष्णु ठाकुर, एडवोकेट अनिल चौधरी, वरूण बंसल, प्रदीप भट्ट, विनोद चंदीला, दीपक शर्मा सहित भारी तादाद में दुकानदारों एवं महिलाओं ने भी भाग लिया। 


Related posts

मानव रचना ने भारत में जल सुरक्षा पर किया अंतर्राष्ट्रीय जल शिखर सम्मेलन का आयोजन।

Metro Plus

Haryana Governor, Prof Kaptan Singh Solanki being pinned a Flag sticker by Brigadier (Retd.) S.C. Rangi, Secretary Haryana Sainik Board on the occasion of National Armed Forces Flag Day at Chandigarh

Metro Plus

एथलीट प्रियांशु का मर्डर किस रंजिश के चलते किया गया? देखें!

Metro Plus