Metro Plus News
हरियाणा

रेस्ट हाउस में हंगामा: पुलिस ने अधिकारी और लड़कियों का मेडिकल करवाया गया!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
झज्जर, 31 दिसम्बर:
पुलिस और सिंचाई विभाग के अधिकारियों में हुई तनातनी के बाद पुलिस अधिकारी ने रेस्ट हाउस में पुलिस बुलवा ली और अधिकारी के कमरे में मौजूद दो लड़कियों सहित तीनों का मेडिकल करा दिया। घटना मंगलवार देर रात की है जब रेस्ट में हंगामा हो गया।
जानकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस अधिकारियों को सिंचाई विभाग के एक अधिकारी के कमरे में दो युवतियों के होने की सूचना मिली। महिला थाने की SHO और DSP पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि काफी देर बाद दरवाजा खुला और अधिकारी के कमरे से दो युवतियां मिलीं। पुलिस ने तीनों का मेडिकल नागरिक अस्पताल में कराया। हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की है।
बताया गया कि सिंचाई विभाग के जिस रेस्ट हाउस में जिला पुलिस के एक अधिकारी मौजूद थे, उसी रेस्ट हाउस में देर रात सिंचाई विभाग के पंचकूला से एक सीनियर अधिकारी ने कमरा लिया था। मामला तब सामने आया जब पुलिस अधिकारी को महसूस हुआ कि सिंचाई विभाग के अधिकारी नशे में हैं और यहां बाहर से दो युवतियां आई हैं। पुलिस अधिकारी और सिंचाई विभाग के अधिकारी में विवाद हुआ। पुलिस ने दावा किया कि जो युवतियां मिली हैं, उनकी रेस्ट हाउस के रजिस्टर में कोई इंट्री नहीं थी।
लिहाजा नागरिक अस्पताल में मेडिकल रिपोर्ट के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। खास बात यह है कि इस बारे में सिंचाई विभाग के SE से लेकर Xen से जब बात की गई तो उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया।
एसपी राजेश दुग्गल के मुताबिक जब मामले की जांच की गई और रेस्ट हाउस के बुकिंग रजिस्टर को देखा गया, तब इस अधिकारी के नाम कोई भी बुकिंग इंट्री नहीं थी।
हालांकि सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस का जिम्मा संभाल रहे SDO यशपाल छिक्कारा ने इस बात को माना कि पंचकूला से उनके विभाग के सीनियर अधिकारी यहां रात को रुके थे और उन्होंने इंट्री की थी। इधर, एसपी दुग्गल ने कहा कि सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस के कमरे में दो युवतियां थी और अधिकारी नशे की हालत में लग रहा था। तीनों का मेडिकल नागरिक अस्पताल में कराया। फिलहाल कोई FIR दर्ज नहीं है।


Related posts

China, the Partner Nation for Surajkund Mela-2016: Dr. Sumita Misra

Metro Plus

लखन सिंगला का गांव बुढैना में हुआ जोरदार स्वागत

Metro Plus

प्रयास वेलफेयर सोसायटी का प्रयास एक अच्छा प्रयास: सीमा त्रिखा

Metro Plus