Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एक विधवा महिला की देखो कैसे मदद की मिशन जागृति ने?

इंसानियत का सबसे बड़ा धर्म निभाते है प्रवीण भारद्वाज जैसे इंसान- मिशन जागृति

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 जुलाई:
आज जब इंसान इंसान को देखकर घबरा रहा है तो ऐसे समय में इस डर के माहौल में भी ऐसे इंसान हैं जो वास्तव में इंसानियत का धर्म निभा रहे हैं। यह कहना है मिशन जागृति की साथी संतोष अरोड़ा का।
संतोष अरोड़ा ने बताया कि श्रीमती सुनीता चन्ना जोकि सेक्टर-50 डबुआ कॉलोनी में रहती है, उनका एक 17 साल का बेटा जिसका नाम है भव्य चन्ना। भव्य गत् 4 मई को मेट्रो हॉस्पिटल में टीबी की गंभीर बीमारी के कारण भर्ती हुआ जिसमें उसका दो बार ऑपरेशन हुआ। वहां वह 2 महीने तक वह वेंटिलेटर पर रहा जिसके बाद एक बार उसके दिमाग का भी ऑपरेशन हुआ। श्रीमती चन्ना एक विधवा है और एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका है जिनकी मासिक आय बहुत ही कम है। अपने बेटे के इलाज के लिए फिलहाल उन्हें लगभग 38 लाख रुपए की जरूरत है।
संतोष अरोड़ा ने बताया कि सुनीता चन्ना के बेटे के बारे में प्रवीण भारद्वाज को जब पता चला तो उन्होंने तुरंत ही उनकी मदद करने की ठानी। प्रवीण भारद्वाज ने मिशन जागृति के माध्यम से उनकी इलाज के मदद के लिए 81 हजार रूपये का एक चैक दिया जोकि उनके लिए काफी मददगार साबित होगा।
आज मिशन जागृति के कोषाध्यक्ष महेश आर्या के द्वारा उनको 81 हजार का चेक भेंट किया गया। इस अवसर पर दिनेश राघव, अशोक भटेजा, राजेश भूटिया उपस्थित रहे।


Related posts

वाईएमसीए विश्वविद्यालय से मुख्यमंत्री ने किया सक्षम कौशल प्रमाणन कार्यक्रम का शुभारंभ

Metro Plus

कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को किया नमन

Metro Plus

अमन गोयल ने मनोरंजन पार्क के नवीनीकरण के कार्य का किया शुभारंभ

Metro Plus