Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

शिरडी साई बाबा स्कूल का 10वीं एवं 12वीं का परीक्षा परिणाम में रहा शानदार प्रदर्शन

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 4 अगस्त:
शिरडी साई बाबा स्कूल नि:शुल्क उत्तम शिक्षा के साथ नि:शुल्क भोजन, स्टेशनरी, यूनिफार्म देने के लिए जाना जाता है जिसमें सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस बार CBSE 10वीं एवं 12वीं परीक्षा का परिणाम अभूतपूर्व प्रदर्शन किया।
शिरडी साई बाबा स्कूल का परिक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। शिरडी साई बाबा स्कूल की छात्राओं ने इस बार बाजी मारी जिसमें 10वीं कक्षा में जयन्ती ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं दूसरे स्थान पर नन्दनी ने 91.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए और तीसरे स्थान पर संदीप ने 91 प्रतिशत अंक हासिल किए। 12वीं कक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। यहां पर भी लड़कियों ने बाजी मारी। पहले स्थान पर मोनिका ने ARTS में 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। दूसरे स्थान पर पिंकी ने PCM में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। तीसरा स्थान पर अभय गुप्ता ने 88.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व माता-पिता का नाम रोशन किया।
इस मौके पर संस्था के संस्थापक डॉ० मोतीलाल गुप्ता ने बच्चों के शानदार प्रदर्शन के लिए सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी और कहा कि कोरोना महामारी के कठिन समय में इस तरह की सफलता हासिल करना स्कूल के साथ-साथ विद्यार्थियों और शिक्षाकों के लिए काफी चुनौतिपूर्ण था। हमें अपने विद्यार्थियों और शिक्षकों पर गर्व है।
इस मौके पर शिरडी साई बाबा की प्रिसिंपल बीनू शर्मा ने कहा कि सकारात्मक प्रयासों और दृढ़ संकल्प शक्ति से आज सफलता का यह मुकाम हासिल किया सभी विद्यार्थियों और शिक्षकों को बधाई दी और बच्चों का मुंह मीठा करवाकर उन्हें उनकी सफलता की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


Related posts

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया

Metro Plus

पूर्व सांसद जगदीश राणा का निधन, UP के कद्दावर राजनेताओं में होती थी उनकी गिनती।

Metro Plus

पृथला में बुढ़ी तीज पर आयोजित ज्यादातर कुश्ती बराबरी पर छुटी

Metro Plus