Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

साईंधाम हमेशा सामाजिक और धार्मिक कार्या में आगे रहता है: मोतीलाल गुप्ता

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 26 अगस्त:
शिरडी साई बाबा टेंपल सोसायटी द्वारा कोविड-19 टीकाकरण कैंप का वेविंग सेनर्जी लेडिज क्लब के सहयोग से आयोजित किया गया। ESI सैक्टर-8 से सरोज वैक्सिनेटर प्रीता अहूजा, कोर्डीनेटर प्रीत कौर, कोविड वोरियर संगीता जैन, कोविड वोरियर भारती वर्मा, कोविड वोरियर रेनू बाला, कोविड वोरियर प्रिया अहूजा, कोविड वोरियर डॉ० संगीता तनेजा वोलनटीयर, हरप्रीत कौर, वेविंग सेनर्जी आदि इस कैंप में मौजूद रहे। टीकाकरण से पहले सेमीनार हॉल को सेनिटाईज करवाया गया। कैंप में सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था की गई। वैक्सीनेशन 18 प्लस और 45 प्लस की आयु वर्ग के लोगों को लगाई गई जिसमें से कुल 312 व्यक्तियों को कोविड-19 का टीका लगया गया। वैक्सीनेशन होने के बाद आधा घंटा वहीं पर बैठाया गया। अभी तक किसी भी केस में कोई दिक्कत नहीं आई है और सभी स्वस्थ भी हैं।
इस कार्यक्रम को प्रिंसिपल बीनू शर्मा, विकास मल्होत्रा, विकास राय, सीमा गुलाटी, महावीर शास्त्री, वैशाली शर्मा, बिजेन्द्र कुमार पांडे, निर्मला तोमर, जय शंकर त्रिपाठी आदि ने सुचारू रूप से संभाला। मेडिकल टीम ने टीकाकरण के प्रबंध की सराहना की और टीका लगवाने जो व्यक्ति आए उनकी भी अच्छे से देखभाल की गई। सभी का नंबर से टीकाकरण किया गया।
साईधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ० मोतीलाल गुप्ता ने कहा कि साईधाम हमेशा से ही सामाजिक और धार्मिक कार्य में आगे रहता है। संस्था कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन समय-समय पर करता रहा है। कोरोना काल जैसे कठिन समय में लोगों को राशन और उपलब्ध कराना हो या फिर गरीब बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा, भोजन, वर्दी आदि उपलब्ध कराना हो। शिरडी साई बाबा स्कूल गरीब बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा प्रदान करता है।


Related posts

रक्त का दान ऐसा महादान है, जिसका कोई विकल्प नहीं है: बीआर भाटिया

Metro Plus

कृष्णपाल गुर्जर ने आईंएएस चुने गए सिद्धार्थ जैन व अन्नपूर्णा गर्ग को सम्मानित किया

Metro Plus

ऐसे कौन से पुल जिससे मात्र 15 मिनट में नोएडा व दिल्ली पहुंच जाएगें लोग? देखे!

Metro Plus