Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

एचके बत्रा और आशीष जैन पुन: बने चैम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष व महासचिव

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद: परफेक्ट ब्रेड ऑफ ग्रुप के चेयरमैन एवं शहर के प्रमुख उद्योगपति एचके बत्रा को एक बार फिर औद्योगिक संगठन फरीदाबाद चैम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज (फिक्की) का प्रधान चुना गया है। वहीं चैम्बर के महासचिव आशीष जैन को उनकी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए एक बार पुन: महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। श्री जैन का चुनाव भी सर्वसम्मति से हुआ। चैम्बर की आगामी गवर्निंग बॉडी सदस्यों को भी चुना गया है। यह जानकारी चैम्बर के निवर्तमान प्रधान टी.सी.धवन ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए दी।
पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए श्री धवन ने कहा कि प्रधान पद की जिम्मेदारी श्री बत्रा को सौंपते हुए उन्हें प्रसन्नता इसलिए भी है क्योंकि एक योग्य व्यक्ति को यह जिम्मेदारी चैम्बर के सदस्यों द्वारा दोबारा से दी गई है जिसके वे अभिलाषी थे।
वहीं चैम्बर के नव-नियुक्त प्रधान एच.के.बत्रा ने अपनी पुन: नियुक्ति के लिए चैम्बर के सदस्यों एवं उद्योगपतियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उस जिम्मेदारी निभाने के लिए वे सबको साथ लेकर चलेगें। वे उद्योग जगत की सभी समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखेगें तथा चैम्बर ऑफ कामर्स की गतिविधियों को बढ़ाने के लिए सामाजिक कार्य करेंगें।
इस अवसर पर श्री बत्रा ने चैम्बर की चुनी हुई गवर्निंग बॉडी की घोषणा भी की। उन्होंने बताया कि इस नई गवर्निंग बॉडी में उद्योगपति परमजीत चावला,
गुन्नु ग्रुप के चेयरमैन एवं प्रमुख समाजसेवी प्रो० एससी गुप्ता, प्रयास के प्रधान जगत मदान, युवा समाजसेवी संदीप सिंघल, सुनील गुप्ता, गिरीश अग्रवाल, संदीप गुप्ता, एम.एल.शर्मा, विजय आर राघवन, कृष्ण कुमार कौशिक, आर.सी. खण्डेलवाल, एस.के. गोयल, श्रीराम अग्रवाल, मोहन सिंह, योगेश सचदेवा, महेन्द्र महतानी, अंशुल ठक्कर, रवि रत्रा, प्रदीप मोहन्ती, राकेश कुमार आहूजा, देवेन्द्र गोयल, सतीश गोसाई, रोहित रूंगटा सहित 24 पदाधिकारियों को चुना गया है। प्रैस वार्ता को पूर्व प्रधान जेपी मल्होत्रा, एम.पी. रूंगटा व महासचिव आशीष जैन ने भी सम्बोधित किया।

Related posts

पर्यावरण सुधार हेतू पौधारोपण पर ही काबू पाया जा सकता है: सुरजेवाला

Metro Plus

मानव रचना रेडियो की ओर से नॉन स्टॉप लाइव शो होगा! जानें क्यों?

Metro Plus

55 में से 43 मैकडॉनल्ड आउटलेट आज से हो जाएंगे बंद

Metro Plus