Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

स्व. टेकचंद अग्रवाल की स्मृति में उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शशि अग्रवाल ने दो चिकित्सीय बेड दान किये।


मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
बल्लबगढ़, 19 नवंबर:
वैश्य अग्रवाल समाज के पूर्व महासचिव स्व. टेकचंद अग्रवाल की स्मृति में उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शशि अग्रवाल ने श्री वैश्य अग्रवाल समाज, चावला कॉलोनी को दो चिकित्सीय बेड दान दिए हैं। स्वर्गीय टेकचंद अग्रवाल के पुत्रों लोकेश अग्रवाल एवं मनीष अग्रवाल ने अपनी माता श्रीमती शशि अग्रवाल के हाथों यह बेड वैश्य अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों को सौंपे।
श्री वैश्य अग्रवाल समाज के प्रधान भगवान दास गोयल ने बताया कि जिन भी रोगियों के परिजनों को इस प्रकार के बेड की आवश्यकता है, वह श्री वैश्य अग्रवाल समाज के कार्यालय अग्रसेन भवन, चावला कॉलोनी से संपर्क करके यह बेड नि:शुल्क प्राप्त कर सकता है। रोगी को जब इस बेड की आवश्यकता नहीं रहेगी, उसे यह बेड अग्रवाल धर्मशाला को वापस लौटाने होंगे, ताकि भविष्य में दूसरे अन्य रोगी व्यक्ति को यह बेड नि:शुल्क उपलब्ध कराये जा सकें।
श्री वैश्य अग्रवाल समाज के उपाध्यक्ष कन्हैया गोयल, कोषाध्यक्ष नरेश मंगला एवं सचिव राजेश गुप्ता ने यह बेड अग्रवाल धर्मशाला को दिए जाने पर श्रीमती शशि अग्रवाल एवं दयालपुरिया परिवार का आभार जताया है।
भगवानदास गोयल ने बताया कि कई बार बीमार व्यक्ति को अस्पताल से घर भेज दिया जाता है एवं डॉक्टर की सलाह अनुसार घर पर चिकित्सीय देखभाल में रखा जाता है। ऐसे बीमार व्यक्तियों की समुचित देखभाल के लिए इस प्रकार के बेड की आवश्यकता महसूस होती है। आवश्यकता पड़ने पर रोगी के परिजन प्राय: इस प्रकार के बेड महंगे किराए पर लेकर आते हैं। ऐसी रोगियों के लिए यह बेड अब श्री वैश्य अग्रवाल समाज, चावला कॉलोनी द्वारा नि:शुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे।


Related posts

NH-5: पार्षद या अधिकारी, किसकी शहर पर बन रही हैं अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंगें?

Metro Plus

कोविड-19 टीकाकरण शिविरों का विधायक सीमा त्रिखा द्वारा अवलोकन किया गया

Metro Plus

लूट की वारदात को देने वाली नौकरानी व उसके प्रेमी को क्राइम ब्रांच ने मात्र 48 घंटों में किया गिरफ्तार।

Metro Plus