Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

पूर्व पार्षद अनिल शर्मा सह-पर्यवेक्षक नियुक्त, करेंगे विवेक बंसल के चुनाव क्षेत्र मेें प्रचार-प्रसार।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 31 जनवरी:
नगर निगम के पूर्व पार्षद अनिल शर्मा को यूपी विधानसभा चुनावों में Co-Observer/सह-पर्यवेक्षक की जिम्मेवारी दी गई है। अनिल शर्मा अलीगढ़ जिले में कॉल जैसे महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में Co-Observer के तौर पर कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। पूर्व पार्षद अनिल शर्मा को यह जिम्मेवारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव दिनेश कुमार सिंह ने दी है।
कांग्रेस सुत्रों के मुताबिक चुनावों में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कमेटी द्वारा एक Observer और एक ही Co-Observer बनाया जाता है। (संबंधित जानकारी/खबर विस्तृत रूप से कल बताएंगे।)
बता दें कि कॉल विधानसभा क्षेत्र इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी विवेक बंसल स्वयं चुनाव लड़ रहे हैं जोकि राहुल गांधी के खासमखास माने जाते हैं।
फरीदाबाद नगर निगम वार्ड नंबर-26 के पूर्व पार्षद एवं कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा ने अपनी इस नियुक्ति पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला का जताया आभार जताया है।


Related posts

विधायक नीरज शर्मा समर्थक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कई पुलिसकर्मी सस्पेंड!

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से सादगीपूर्ण तरीके से भरा नामांकन

Metro Plus

मारवाड़ी युवा मंच द्वारा बहुत धूमधाम से मनाया गया हरियाली तीज उत्सव

Metro Plus