Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

आफताब व महताब ने दिल्ली की हल्ला बोल रैली के लिए ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 1 सितंबर:
कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में चार सितंबर को महंगाई के खिलाफ होने वाली हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर मेवात कांग्रेस ने कमर कस ली है। नूंह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने सोहना कांग्रेस कार्यालय पर पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद के साथ में बैठक कर आगे की रूपरेखा तैयार की गई। जिसमें सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। आफताब अहमद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया की दिल्ली रैली में हजारों मेवाती पहुंचे ताकि भाजपा सरकार की गलत नीति और नियत से मजबूत लड़ाई लडी जा सके।
इस मौके पर आफताब अहमद ने कहा कि आज देश में जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है उसके कारण देश का किसान, गरीब, मजदूर, मध्यवर्गीय परिवार अपने परिवार का लालन पालन करने में असमर्थ है। जिसके कारण आए दिन हजारों की संख्या में आम जनमानस आत्महत्या करने पर विवश हो रहा है। यह देश विरोधी भाजपा की सरकार आए दिन डीजल पेट्रोल और खाद्य सामग्री की दरो को अनाप सनाप बढ़ाते हुए आम जनता को आत्महत्या करने पर विवश कर रही है।
इस अवसर पर चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि जब से ये भाजपा की सरकार आई है तब से महंगाई आसमान छू रही है लेकिन ये गूंगी बहरी सरकार जिसके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। ये सिर्फ अपने चंद करीबी उद्योगपतियों को लाभ देने के लिए योजनाएं बनाती है। आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा की ऐसी जनविरोधी सरकार को तत्काल प्रभार से बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्होंने चार सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ होने वाली हल्ला बोल रैली में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया।
इस अवसर पर चौधरी महताब अहमद ने कहा कि 15 अगस्त से लगातार मेवात में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जनजागरण अभियान जारी है। अभियान के तहत विभिन्न गांवों में व नूंह शहर में सभाकर ग्रामीणों को केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है व महंगाई चौपाल का आयोजन किया गया है।
कांग्रेस पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी व राहुल गांधी की अगुवाई में व प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अध्यक्ष उदय भान के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। मेवात में सीएलपी उप नेता आफताब अहमद की अगुवाई में दोनों कांग्रेस विधायक व हम सभी कांग्रेस जन लगातार भाजपा जजपा सरकार की गलत नितीयों के खिलाफ संघर्ष कर रही है।
महताब अहमद ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अधिकाधिक संख्या में रैली में पहुंचने का आह्वान किया है लोगों ने भी आश्वासन दिया की दिल्ली की हल्ला बोल ऐतिहासिक होगी। इस दौरान जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व अन्य अग्रणी इकाईयों के प्रतिनिधी शामिल थे।


Related posts

HPSC का आरोप, सरकार नहीं कर रही है निजी स्कूलों की मांगों पर कोई सुनवाई।

Metro Plus

डेढ करोड़ के विकास कार्य शुरू करवाने पर लोगों ने जताया देवेन्द्र चौधरी का आभार

Metro Plus

कांग्रेसी MLA नीरज शर्मा की छाती पर चले हथौड़े, जानें कैसे?

Metro Plus