Metro Plus News
राजनीतिराष्ट्रीय

…जब अनुराग ठाकुर ने खिलाड़ियों के साथ टेनिस पर आजमाए अपने हाथ।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
वाराणसी, 12 दिसम्बर:
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी की हार हुई है और राज्य में हर पांच साल में सत्ताधारी पार्टी को बदल देने की परिपाटी बरकरार रही। अब पहाड़ी राज्य में कांग्रेस की सरकार बन गई है और सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्य के नए मुख्यमंत्री बन चुके हैं।
वहीं भाजपा नेता तथा केंद्रीय सूचना और प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर इन दिनों देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी के दो दौरे पर हैं। आज अनुराग ठाकुर ने बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में यूपी और तमिलनाडु के बीच खेले जाने वाले दोस्ताना टेबल टेनिस मुकाबले का उदघाटन कर स्वयं अपने हाथ भी टेनिस पर आजमाते हुए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित भी किया।
देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी पहुंचे केंद्रीय सूचना और प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस अवसर पर कहा कि काशी तमिल महोत्सव में साहित्य, संस्कृति, खेल एवं अन्य विधाओं के माध्यम से दो संस्कृतियों का मिलन हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस भव्य आयोजन में साहित्य और संस्कृति के कार्यक्रम हुए हैं। उसके साथ खेलकूद के माध्यम से उत्तर और दक्षिण को जोड़ने का काम काशी तमिलनाडु को जोड़ने का काम हो रहा है जो हमारी हजारों वर्ष पुरानी परंपरा को दर्शाता है।
साथ ही अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह जो भव्य आयोजन हो रहा है इससे एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना को साकार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के मन में जो उत्साह देखा जा रहा है, ऐसा ही उत्साह वहां से आने वाले हर दल के लोगों में देखने को मिल रहा है। तमिलनाडु के लोगों को काशी विश्वनाथ दर्शन का अवसर तो मिल ही रहा है।इसके साथ ही यहां की कला, संस्कृति से भी परिचय हो रहा है,जो हम सभी के लिए गर्व की बात है।
इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन और पूजन भी किया।दर्शन पूजन के बाद अनुराग ठाकुर ने ट्वीट भी किया। ट्वीट कर लिखा ओम नम: पार्वती पतये, हर- हर महादेव


Related posts

बडख़ल विस क्षेत्र के गांवों को मिले शहर का स्वरूप: धर्मबीर भड़ाना

Metro Plus

लोहड़ी संस्कृति और उल्लास का पर्व है: डॉ० अशोक तंवर

Metro Plus

बाटा रेलवे ओवर ब्रिज की मरम्मत एवं शुद्धिकरण का काम शुरू

Metro Plus