Metro Plus News
फरीदाबादराष्ट्रीयहरियाणा

बडख़ल उपमंडल में धूमधाम से मनाया जाएगा 74वां गणतंत्र दिवस समारोह: पंकज सेतिया

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 10 जनवरी:
एसडीएम पंकज सेतिया ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी 26 जनवरी को उपमंडल स्तरीय 74वें गणतंत्र दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया जाने के लिए विभागवार जिस भी अधिकारी की जो जिम्मेदारी तय की गई है उसे निर्धारित समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें। बडख़ल में उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह स्थानीय दशहरा ग्राउंड में मनाया जाएगा।
एसडीएम पंकज सेतिया अपने कार्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक कर सभी विभागों के अधिकारियों को उनके विभागवार सम्बंधित जिम्मेदारी के लिए दिशा-निर्देश दे रहे थे।
इस मौके पर एसडीएम पंकज सेतिया ने सभी विभागों के अधिकारियों को कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सभी तैयारियां निर्धारित समय पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को ये भी निर्देश दिए हैं कि वे अपनी-अपनी तैयारियां पूरी रखें। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि का स्वागत करने, राष्ट्रीय ध्वज फहराने की व्यवस्था, वीवीआईपी, वीआईपी स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों और समाज सेवी संस्थाओं के सम्मानित होने वाले प्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों, परेड की टुकडिय़ों की रिहर्सल तथा मैन स्टेज की व्यवस्था, माईक सर्विस, प्रैस गैलरी, बिजली, पानी, साफ -सफाई, रंगोली सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए विभाग वार एक-एक करके जिम्मेदारी तय की गई है।
इस मौके पर एसडीएम पंकज सेतिया ने कहा कि 23 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रमों और परेड की रिहर्सल की जाएगी। वहीं फुल ड्रेस रिहर्सल दशहरा ग्राउंड में 24 जनवरी को आयोजित की जाएगी। बैठक में तहसीलदार नेहा सारण, बीईओ डॉक्टर मनोज मित्तल, जिला बाल कल्याण अधिकारी सुन्दर लाल खत्री, नायब तहसीलदार कर्ण कुमार, एआईपीआरओ संजय कुमार सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।


Related posts

जिला उपायुक्त कम निगमायुक्त यशपाल यादव का तबादला या ट्रैनिंग की छुट्टी?

Metro Plus

औद्योगिक इकाइयों के लिए चलाई जा रही स्कीमों के प्रति उद्योगपतियों को जागरूक करने के लिए DLF एसोसिएशन ने किया सेमिनार।

Metro Plus

आखिर क्यों मकान मालिकों को जिला उपायुक्त द्वारा नोटिस जारी किए जाएंगे, देखे?

Metro Plus