Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
बल्लबगढ़, 26 जनवरी:
कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में 74वां गणतंत्र दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि विद्यालय के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने ध्वजारोहण किया। स्कूल के बच्चों ने इस मौके पर देशभक्ति पूर्ण कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसी के साथ विद्यालय प्रांगण में सरस्वती पूजा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। सर्वप्रथम ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा अर्चना की गई। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर माहौल देशभक्तिमय बना दिया। छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति के गीतों पर नृत्य किया। राजस्थानी हरियाणी व पंजाब गिद्दा की प्रस्तुति ने भी मन मोह लिया। चेयरमैन भारत भूषण द्वारा राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराया गया।
इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने कहा की यह दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ देश में मनाया जाता है यह वह दिन है जब भारत ने अपना संविधान लागू किया और देश को गणतंत्र राष्ट्र का दर्जा मिला। इसी के साथ भारत भूषण शर्मा ने सभी को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी तथा मां सरस्वती का आशीर्वाद पाने का मंत्र भी दिया और उपस्थित सभी अभिभावकों को बताया कि स्कूल मेंं बच्चो को पढ़ाई, खेल कूद के अलावा संस्कारो की भी शिक्षा दी जाती है।
इस अवसर पर भारत भूषण शर्मा ने सभी को धन्यवाद करते हुए कहा कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल पर उनका भरोसा देश के भविष्य का निर्माण करने में प्रेरणादायक है। विद्यालय में बच्चों को पुरस्कार भी देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर विद्यालय की निर्देशिका कमल अरोड़ा ने सभी को गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की बधाई दी।


Related posts

फिल्म फैस्टिवल में कन्या भू्रण हत्या रोकने पर देगे संदेश – हरीश चंद्र आज़ाद

Metro Plus

कोरोना दौर में जरूरतमंदों को खाना और मास्क दे समाजसेवा में लगातार जुटे हुए हैं लोकेश कश्यप।

Metro Plus

IMT में आ सकती है मैट्रो, मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन!

Metro Plus