Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

जुआ खेलते कितने आरोपियों को थाना धौज की टीम ने किया गिरफ्तार? देखें!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 26 मई:
DCP एनआईटी नरेंद्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्यवाही करते हुए थाना धौज प्रभारी सतीश कुमार की टीम ने जुआ खेलते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जावेद, नैमूदीन, साहिद और चिंटू का नाम शामिल है। आरोपी जावेद, चिंटू, साहिद फरीदाबाद के गांव धौज के तथा आरोपी नैमूदीन सैक्टर-55 का रहने वाला है। प्रबंधक अफसर अपनी टीम के साथ रात्रि गस्त पड़ताल क्राइम सिलाखरी मोड़ नाका पर मौजूद थे। मुखबर ने सूचना दी की धौज गांव में जब्बार की कोठी के सामने जावेद की दुकान के बाहर कुछ व्यक्ति जुआ खेल रहे है। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए। ।ैप् मनोज, सिपाही जीतेन्द्र, सिपाही सुभाष चन्दर, सिपाही सुरेन्दर की टीम तैयार कर रेड की तो मौके से आरोपी ने कहा की मेरी 250 रूपये की चाल, दूसरे ने कहा की मेरी 500 रूपए की चाल, तीसरे ने कहा की मेरी 1000 रूपये की चाल, चौथे शख्स ने कहा की मेरी 1500 रूपए की चाल।
थाना प्रबंधक ने पुलिस टीम की सहायता से जुआ खेलने वाले चारों आरोपियों को मौके से काबू किया गया। आरोपियों से मौके पर जावेद से 3700 रूपये, चिन्टू से 12500 रूपए, शाहिद से 4000 रूपये व नैमूदीन से 600 रूपये बरामद हुए व मौके से 3250 रूपये सामने से बरामद हुए है। आरोपियो के खिलाफ धाना धौज में जुआ खेलने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ नियामानुसार कार्यवाही की गई है।


Related posts

शिक्षा विभाग ने गैर-सहायता प्राप्त स्कूलों में फीस और फंडस को लेकर मण्डलायुक्तों की अध्यक्षता में समिति गठित की

Metro Plus

डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग तथा हरपाल सिंह एंड कंपनी पर लगे पार्क की चारदीवारी को तुड़वाने के आरोप

Metro Plus

DC यशपाल यादव ने RWA को कोविड-19 के संक्रमण से बचने व सुरक्षा की जानकारी दे पौधारोपण किया।

Metro Plus