Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराष्ट्रीयहरियाणा

रेडियो मानव रचना ने मनाया 15वां स्थापना दिवस, इंटरनेट रेडियो को भी किया लांच।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 12 जुलाई:
रेडियो मानव रचना आरएमआर 107.8 एफएम ने अपना 15वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर आरएमआर की ओर से इंटरनेट रेडियो की शुरूआत भी की गई। इस कार्यक्रम के साथ ही रेडियो की ओर से सबसे लंबे नॉन-स्टॉप लाइव रेडियो शो के साथ बनाए गए एशिया बुक ऑफ रिकॉड्र्स और इंडिया बुक ऑफ रिकॉड्र्स की आधिकारिक घोषणा भी की गई।
समारोह के मुख्य अतिथि सीआरएस सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के अतिरिक्त निदेशक गौरीशंकर केसरवानी रहे जबकि सम्मानित अतिथि के तौर पर सहायक निदेशक सीआरएस, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार अमित द्विवेदी पहुंचे। विशेष अतिथि के तौर पर एशिया और इंडिया बुक ऑफ रिकॉड्र्स की प्रबंध संपादक और निदेशक सुश्री नीरजा रॉय चौधरी पहुंची। डॉ० एनसी वाधवा डॉयरेक्टर जनरल मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की मौजूदगी में सभी अतिथियों ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरूआत की।
डॉ० एनसी वाधवा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि रेडियो मानव रचना कम्यूनिटी रेडियो के तौर पर सामुदायिक हितों और जागरूकता के लिए कार्य करते हुए संस्थापक ओपी भल्ला के सपनों को पूरा करने में जुटा हुआ है। इस मौके पर सुश्री नीरजा रॉय ने रेडियो मानव रचना की टीम को एशिया व इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड बनाने की औपचारिक घोषणा करते हुए अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस दौरान निर्णायक एशिया और इंडिया बुक ऑफ रिकॉड्र्स सुश्री शुभा प्रिया और श्री सुगाता दास भी उपस्थित रहे।
गौरतलब है कि रेडियो मानव रचना 107.8 एफएम जो फरीदाबाद शहर की अग्रणी आवाज है जो सामाजिक पहलुओं से जुड़े मुद्दों को उजागर करने मे लगा है। अपनी स्थापना के बाद से रेडियो मनोरंजन और सूचना देने के साथ ही सामुदायिक उत्थान के लिए भी कार्य करने में जुटा है। टीम को हाल ही बने रिकॉर्ड पर एमआरईआई के उपाध्यक्ष डॉ० अमित भल्ला ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि ये उपलब्धि रेडियो के समर्पण को दर्शाती है।


Related posts

भाजपा सरकार युवाओं का शोषण कर रही है: दीपेन्द्र हुड्डा

Metro Plus

ऑनलाइन पोर्टल पर आई सीएम विंडो और अन्य शिकायतों का समय अनुसार निपटारा करें अधिकारी: ADC अपराजिता

Metro Plus

जानिएं, अमृता हॉस्पिटल में ऐसी क्या खासियतें हैं जिसके लिए मोदी आ रहे हैं इसका उद्घाटन करने?

Metro Plus