Metro Plus News
फरीदाबादरोटरीहरियाणा

नए रोटरी वर्ष में रोटरी मिड टाउन ने 90 यूनिट रक्त एकत्रित कर कीर्तिमान बनाया।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 20 जुलाई:
रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिड टाउन ने रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद की मदद से मथुरा रोड स्थित एसएसआर बिल्ड टेक में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन दिनेश जांगिड़ की अपनी टीम के साथ ये बहुत ही नेक पहल जिसमें 90 इकाइयों ने अपना योगदान दिया। शिविर में 90 यूनिट रक्त एकत्र करना मानव सेवा के लिए हर तरह से एक बड़ी उपलब्धि थी।

रोटेरियन सतीश गोसाईं, पीपी जेपी मल्होत्रा, पीपी मनोहर पुनियानी, पीपी पंकज गर्ग सहित कई रोटेरियंस ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र और मान्यता पदक सौंपे। सबसे अच्छी बात ये थी कि क्लब की ऐनीस हेमा जांगिड़, मीनल गर्ग और सतविंदर कौर आदि की इस काम में सक्रिय भूमिका रही जिन्होंने महिला दानदाताओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया।


रोटेरियन एचएल भूटानी, जो 3 दशकों से अधिक समय से रक्त संग्रह का नेतृत्व कर रहे हैं और रोटेरियन दीपक प्रसाद पूर्व वीपी रोटरी ब्लड बैंक ने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आए दानदाताओं को आशीर्वाद दिया।


शिविर में पीपी जेपी मल्होत्रा ने सुश्री निष्ठा को पहली बार रक्तदान करने के लिए आगे आने पर बधाई दी।
रोटरी क्लब मिड टाउन के रोटेरियंस में सतीश गोसाईं, जेपी मल्होत्रा, मनोहर पुनियानी, मनोज गोयल, सचिन जैन, उपेंद्र सिंह, प्रवीण शुक्ला, मनीष कपूर, हेमा जांगिड़, मीनल गर्ग, सतविंदर कौर, पंकज गर्ग, डॉ. सुशील सिंह शामिल थे।


शिविर में उपस्थित सभी रोटेरियनों ने रोटरी वर्ष 2023-24 की शुरुआत में रक्तदान शिविर के आयोजन की उत्कृष्ट विचार प्रक्रिया के लिए क्लब के अध्यक्ष दिनेश जांगिड़ और हेमा को बधाई दी।


Related posts

हरियाणा की पहली महिला सांसद का निधन, बंसीलाल को हराकर बनी थीं सांसद।

Metro Plus

डॉ. कमल गुप्ता को कैबिनेट मंत्री बनाकर मुख्यमंत्री ने वैश्य समाज में अपनी अमिट छाप छोड़ी: पंकज गर्ग

Metro Plus

जाने आज विधानसभा में क्या बोले NIT 86 के विधायक भड़ाना

Metro Plus