Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादराजनीति

शहीदों की बदौलत ले रहे हैं हम आजादी की खुली हवा में सांस: आरके चिलाना

टाइम इक्विपमेंट टीम के सदस्यों ने मनाया 75वां गणतंत्र दिवस
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 26 जनवरी:
टाइम इक्विपमेंट टीम के सदस्यों ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कंपनी प्रांगण में 75वां गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर आरके चिलाना ने ध्वजारोहण करके सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

कंपनी के डॉयरेक्टर आरके चिलाना ने इस अवसर पर कहा कि देश को आजाद कराने में हमारे पूर्वजों व शहीदों ने जो श्रद्धांजलि दी है, उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता है। उनकी कुर्बानियों की बदौलत ही आज हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे है। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 1950 में संविधान अपनाया गया था इसलिए सभी भारतीयों के लिए बहुत गर्व और सम्मान का ये दिन है। संविधान संतुलन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। श्री चिलाना ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आजादी के इस पर्व को हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाए।

इस अवसर पर विशाल परनामी और सचिन चिलाना निदेशक के साथ धु्रव खोसला, बलराम घिमिरे, भरत, राकेश भाटी, सनी ग्रोवर, अरविंद त्यागी ने सभी सहयोगियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर जोगिंदर, राजविंदर, नरेंद्र, सरिता, अमरेश, आकांशा, विकास, छवि, लवली और अन्य मौजूद रहे। अंत में टीम के सभी सदस्यों के बीच मिठाई वितरण किया गया।


Related posts

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में क्वालिटी कंसैप्ट पर सम्मेलन आयोजित

Metro Plus

लूट व धांधली का अड्डा बने हरियाणा कर्मचारी चयन बोर्ड को बर्खास्त कर चेयरमैन व सदस्यों के खिलाफ दर्ज हो FIR: सुरजेवाला

Metro Plus

Asian Hospital की अमानवीयता: मां-बच्चे की मौत के बाद थमाया 18 लाख का बिल

Metro Plus