Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

मनुष्य को अपने हित के साथ-साथ दूसरों की भलाई करने के बारे में भी सोचना चाहिए: मनधीर सिंह मान

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 4 फरवरी:
हथीन के प्राचीन शिवकुटी मंदिर के प्रांगण में शिवकुटी मंदिर समिति द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान ने शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर समिति द्वारा मान का फूलमाला व पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत भी किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मंदिर सिंह मान ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है और होली का पावन पर्व भी प्यार व भाईचारे का प्रतीक है। इस दिन लोग आपसी मनमुटाव को भुलाकर एक दूसरे को गले लगा रंग-गुलाल लगाकर इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। मान ने कहा मनुष्य को अपने हित के साथ-साथ दूसरों की भलाई करने के बारे में भी सोचना चाहिए। क्योंकि संसार में अकेला एक व्यक्ति कोई काम पूरा नहीं कर सकता है। इसके लिए लोगों की सहायता जरूर लेनी होती है। उन्होंने कहा नर सेवा ही नारायण सेवा है और लोगों को धार्मिक कार्यो में बढ़-चढ़कर आगे आना चाहिए। साथ ही अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देने का काम भी करे।

इस अवसर पर मनधीर सिंह मान ने मन्दिर के भव्य निर्माण के लिए समिति को 11 हजार रूपये की राशि भी भेंट की। समिति द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों पर पुष्पवर्षा कर फूलों की होली खेली गई।


Related posts

NSUI के नीरज कुंदन और छात्रों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय: कृष्ण अत्री

Metro Plus

विपुल गोयल व्यापारियों से कंबल मांग गरीबों को बांटकर स्वयं को महिमामंडित कर आखिर क्या साबित करना चाहते है?

Metro Plus

मुख्य सचिव ने Lock Down को लेकर DC-कमिश्रर को क्या कहा, जानिए।

Metro Plus