Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

गिरीश भारद्वाज द्वारा आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में महेन्द्र प्रताप ने क्या कहा? देखें?

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 10 मई:
कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज द्वारा एक भव्य कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान एवं फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह शामिल हुए। कार्यकर्ता सम्मेलन में सबसे पहले भगवान परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया के शुभावसर पर भगवान परशुराम की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित और पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी अपार कार्यकर्ताओं की भीड़ ने मुख्य अतिथियों का फूल-मालाओं, प्रतीक चिन्ह, ढोल-नगाड़ों एवं गगनभेदी नारों के साथ गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में बदलाव की लहर है। जनता केंद्र की भाजपा सरकार से पिछले 10 सालों में परेशान हो चुकी है। देश में मंहगाई, बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर पर है। गरीबों, किसानों, महिलाओं एवं युवाओं के साथ आज इस सरकार में न्याय नही हो रहा है। आज भाजपा सरकार के पास सिवाय हिन्दू-मुस्लिम, जातिवाद और नफरत के अलावा कोई जनता के कल्याण और विकास के लिए इनके पास मुद्दा नही है। आगामी 25 मई को फरीदाबाद लोकसभा से हमारे प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को भारी मतों से जीता कर दिल्ली संसद में भेजने का काम करें हमारे नेता मलिकार्जुन खडग़े, राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने का कार्य करें। हम पूरे हरियाणा से 10 की 10 लोकसभा सीट जीत रहे हंै। आप सब किसी के बहकावे में ना आए क्योंकि आगामी 4 जून को देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने कहा कि पिछले 10 सालों में खुशहाल फरीदाबाद को बदहाल फरीदाबाद बनाने का कार्य भाजपा के स्थानीय सांसद ने किया है। लेकिन आज आपके पास आगामी 25 मई को इस लोकसभा चुनाव में एक स्वर्णिम अवसर आया है। वोट देने का फरीदाबाद को विकसित एवं खुशहाल फरीदाबाद बनाने का इस अवसर को हाथ से नही जाने देना। यदि आपने मुझे यहां से सांसद चुन कर दिल्ली भेजने का कार्य किया तो मैं आपको वचन देता हूं कि फरीदाबाद लोकसभा को देश में विकास के मामले में नंबर एक बनाने का कार्य करूंगा। साथियों जुट जाओ हम पर समय कम है घर-घर तक कांग्रेस पार्टी का संदेश पहुंचा दो कुछ को मैं जगा रहा हूं कुछ को आप जगा दो।

जबकि कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने इस अवसर पर कहा कि आज कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा अपार जनसमूह इस बात का सबूत दे रहा है कि जनता आगामी 25 मई को हमारे जनप्रिय प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में वोट कर रिकॉर्ड मतों से जीताकर 4 जून को संसद में भेजने का काम करेगी और देश में कांग्रेस की सरकार बनाने का कार्य करेगी।

कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपनी गलत एवं विनाशकारी नीतियों से इस देश और प्रदेश का जितना नुकसान किया है वो किसी से छुपा नही है। लेकिन जैसे ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी हम प्रत्येक महिलाओं को एक लाख रूपए सीधे उनके खाते में देगें। 30 लाख युवाओं को पक्की सरकारी नौकरी देगें, 25 लाख तक का इलाज फ्री किसानों को डै की गारंटी देने के साथ ही पहली कैबिनेट की बैठक से ही स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने के साथ ही अनेकों जन-कल्याणकरी योजनाओं को लागू करने का काम हमारी कांग्रेस पार्टी करेगी।

इस मौके पर डॉ० रामनारायण भारद्वाज, राजाराम ठाकुर, जगदीश पार्षद, पूर्व पार्षद वीरपाल बढ़ौली, मनधीर मान, राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्राह्मण सभा तेजप्रकाश भारद्वाज, पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन सुरेंद्र शर्मा, कांग्रेस विधि विभाग जिला अध्यक्ष सयोरान सिंह, आप नेता रविंद्र फौजदार, पूर्व पार्षद देवराज चौधरी, उमेश कौशिक, महिला कांग्रेस महासचिव गंजना लाम्बा, रेणु चौहान, वंदना सिंह, पंजाबी नेता राजेश आर्य, सोशल मीडिया संयोजक मनीष अरोड़ा, टेकचंद शर्मा, मास्टर गंगाविष्णु, अर्जुन सैनी, प्रवीण भारद्वाज, एडवोकेट रवि प्रकाश, धर्म सिंह भाटी, एडवोकेट चंद्रभूषन शर्मा, मोती शर्मा, भूपेश गर्ग, विपिन गोयल, अनिल नेताजी, यादराम शर्मा, विजय डागर, दिनेश शर्मा, दीपक चौहान, हबीब प्रधान, लोकेश चौधरी, संतराम वसिष्ठ, नितिन भाटी, एडवोकेट अरविंद छाबड़ा, सूबेदार, कुणाल भारद्वाज, मंजीत, मुकेश, आलोक भारद्वाज, बलबीर बघेल, अमित जैन, यश मित्तल, डॉ० अंकुश भारद्वाज आदि हजारों लोग मौजूद रहे।


Related posts

Kundan Green Valley School के Manish ने पैरा World Cup-2019 में जीता Gold

Metro Plus

गुरुनानक देव हॉस्पिटल में 10 दिन का बिल साढ़े सात लाख, हवा में उड़ गए सरकारी आदेश?

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने नेहरू ग्राउंड में 22 लाख रूपये की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड़ की शुरूआत की

Metro Plus