Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

फरीदाबाद मॉडल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई के परीक्षा परिणाम में किया शानदार प्रदर्शन।

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 13 मई:
फरीदाबाद मॉडल स्कूल के छात्रों ने कक्षा 10वीं एवं 12वीं की बोर्ड परीक्षा 2024 में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। 10वीं कक्षा में तनु कुमारी ने 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया। उसके बाद मेघा मित्तल 95 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। विज्ञान में तनु कुमारी ने 100 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया, मेघा मित्तल ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया। मेघा मित्तल ने गणित में 99 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया, तनु कुमारी और प्राप्ति चौधरी ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया।

हिंदी में मुशाब अख्तर ने 97 प्रतिशत अंक, गुंजन और शुभम ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। अंग्रेजी में मेघा मित्तल, गुंजन और क्रिस्टी राजपूत ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। सामाजिक विज्ञान में तनु कुमारी ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। कंप्यूटर में शुभम ने 97 प्रतिशत अंक, लक्ष्य भाटी ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

12वीं कक्षा में निशुपाल ने 94.6 प्रतिशत के साथ टॉप किया। उसके बाद सक्षम गुप्ता ने 91.2 प्रतिशत के साथ और मनस्वी गोयल ने 90.4 प्रतिशत के साथ टॉप किया। अंग्रेजी में धु्रव सहरावत ने 98 प्रतिशत अंक, प्रथम जोशी ने 97 प्रतिशत अंक, निशुपाल, अदिति, काम्यारे, कृतिका जोशी, स्नेह यादव और युवराज भारद्वाज ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। हर्षिता यादव ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

मैथ्स में अभिनव झा ने 95 प्रतिशत फीसदी अंक हासिल किए। फिजिक्स में मनस्वी गोयल और अभिनव झा ने 95 प्रतिशत अंक हासिल किए। रसायन विज्ञान में मनस्वी गोयल, निशु पाल, तोशिता और अमित कुमार ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। जीव विज्ञान में निशुपाल ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। शारीरिक शिक्षा में धु्रव सहरावत ने 96 प्रतिशत अंक और निशुपाल ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। अकाउंटेंसी में सक्षम गुप्ता ने 99 प्रतिशत अंक, हिमांशु ने 98 प्रतिशत अंक, गर्वित शर्मा, निर्भय वर्मा और युवराज भारद्वाज ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

10वीं कक्षा में 71 छात्रों ने विभिन्न विषयों में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए और 12वीं कक्षा में 52 छात्रों ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में विभिन्न विषयों में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

अकादमिक निदेशक शशि बाला, डॉयरेक्टर प्रिंसिपल उमंग मलिक और ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य का उनको आशीर्वाद दिया।


Related posts

फीस विवाद: …जब DAV स्कूल ने उड़ाई सरकारी आदेशों की धज्जियां!

Metro Plus

राव तुलाराम की पुण्यतिथि पर आयोजित होगा रक्तदान शिविर: दीपक यादव

Metro Plus

शहर के उद्योगपतियों ने उद्योगों की समस्याओं को नितिन गडकरी के समक्ष वेबीनार में प्रमुखता से उठाया।

Metro Plus