Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कांग्रेसी नेता गिरीश भारद्वाज का पोल-खोल अभियान शुरू: कहा, शहर में चारों तरफ लगे है गंदगी के ढेर, प्रशासन मौन, प्रतिनिधि गायब!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 28 जून:
कांग्रेसी नेता गिरीश भारद्वाज ने आमजन के मांग पोल-खोल अभियान के तहत शहर में स्वच्छता को लेकर दौरा किया। इस क्रम में गिरीश भारद्वाज अपनी टीम व अमजन के साथ मोहना रोड़ स्थित पंजाबी धर्मशाला के नजदीक लगे कूड़े-गंदगी का ढेर, गुरूग्राम कैनाल, गुर्जर चौक के अलावा शहर में लगभग सात स्थानों पर पहुंचे जहां गंदगी पर अवारा पशुओं का जमावड़ा था। वहां बदबूदार माहौल होने से आवागमन करने वाले लोगों ने मुंह पर कपड़ा लगाया हुआ था।

इस कड़ी में गिरीश भारद्वाज और उनकी टीम के साथ पहुंचे लोगों को एकत्र देखकर कुड़े-करकट के आसपास रहने वाले लोगों ने जमकर मौजूदा सरकार के खिलाफ भड़ास निकाले हुए कहा कि अब नगर निगम प्रशासन और नेता आमजन की सुनने को तैयार नहीं है बार-बार शिकायतें करने पर भी अधिकारी व कर्मचारी कूड़ा नहीं हटाते है अगर कूड़ा हटाते है तो आधा-अधूरा कूड़ा हटाते है जबकि वहां हो रहे बदबूमय माहौल के साथ रहना मुश्किल हो रहा है। इल रास्तों से गुजरने वाले लोग बदबू होने सेे मुंह पर कपड़़ा ढक कर चलने को मजबूर है।

लोगों की समस्याएं सुन कांग्रेसी नेता गिरीश भारद्वाज ने कहा कि शासन-प्रशासन में बैठे अधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की कुंभकर्णी नींद कब खुलेगी। यह कहना मुश्किल है, लेकिन भविष्य में कांग्रेस सरकार आ रहीं है जो आमजन की समस्याओं को छूटकारा दिलाएंगी। गिरीश भारद्वाज ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हूडा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनने जा रहीं है लोगों में मौजूदा सरकार के प्रति रोष है यहीं रोष विधानसभा चुनावों में सत्ता परिवर्तन का कार्य करेगी। जिस तरह से एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ा है उसी तरफ प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ा लाएगा। जिसमें कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।


Related posts

रोटरी मिड टाउन व डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने किया पौधारोपण

Metro Plus

शहर के गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों में पढ़ रहे हैं हजारों बच्चे

Metro Plus

कौन है मनीष उर्फ कन्हैया जिसको पटाखे बेचते NIT पुलिस ने किया गिरफ्तार?

Metro Plus