Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

शहीदों के प्रति शुक्रगुजार रहें देशवासी: राजेश नागर

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 12 अगस्त:
विधायक राजेश नागर ने गांव कौराली में तिरंगा यात्रा निकालकर अमर शहीद देवेंद्र सिंह भाटी की प्रतिमा स्थल की साफ-सफाई कर माल्यार्पण किया और यहां एक पेड़ मां के नाम लगाकर सभी को पर्यावरण के प्रति प्रेरित किया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि 15 अगस्त हमें हमारी स्वतंत्रता के प्रति सचेत करता है और देश की आजादी के लिए शहीद हुए लोगों के प्रति नतमस्तक करता है। हमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का दिल से सम्मान करना चाहिए और स्वतंत्रता एवं गणतंत्र दिवस पर अवश्य ही अपने भवनों पर तिरंगा फहराना चाहिए। विधायक नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश और देश के बाहर रहने वाले भारतवासी भी 13 से 15 अगस्त तक अपने भवनों पर तिरंगा लहरा रहे हैं साथ ही अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कर रहे हैं।

इस मौके पर राजेश नागर ने कौराली गांव के शहीद देवेंद्र सिंह भाटी के प्रतिमा स्थल पर साफ -सफाई की और उनकी प्रतिमा को नतमस्तक होकर माल्यार्पण किया। इसके साथ ही यहां एक पेड़ मां के नाम भी लगाया। उन्होंने सभी से कहा कि पर्यावरण सुरक्षित है तो जीवन सुरक्षित है। इसलिए इस स्वतंत्रता दिवस पर सभी देश के पर्यावरण को सुधारने और अधिक से अधिक संख्या में वृक्ष लगाने की प्रेरणा लें। नागर ने कहा कि हम सभी को भाईचारा के साथ रहना है और देश की एकता एवं अखंडता को अक्षुण्ण रखना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा की जा रही घोषणाओं से विपक्ष सन्न है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा है कि वह जनता के बीच में कैसे जाएं। तमाम घोटालों को अंजाम देने वाला विपक्ष आज सत्ता की मलाई चाटने के लिए बेताब नजर आ रहा है। इसके लिए वह किसान, खिलाड़ी, मजदूर सभी को झूठ आंकड़े दिखाकर बरगलाने की कोशिश कर रहा है। जबकि हरियाणा की जनता तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लोगों को भाजपा के साथ मजबूती से जोड़ रहे हैं। जनता भी अपने मुख्यमंत्री को पुन: राज्य सौंपने के लिए बेताब है। विधायक नागर ने सभी से कहा कि आप सब लोग मेरा पूर्व की भांति सहयोग करते रहें। मैं तिगांव क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दूंगा। आज भी हमारे क्षेत्र में सैकड़ों करोड़ रूपए के विकास कार्य चल रहे हैं और अनेक कार्य पूरे हो चुके हैं, जिनका लाभ जनता को मिल रहा है। मैं आप सभी के लिए हमेशा उपलब्ध हूं।

इस अवसर पर अशोक सरपंच कौराली, अजीत सिंह, रोतान सिंह पूर्व सरपंच कौराली, राजेश सोलंकी पूर्व सरपंच कौराली, महेंद्र सिंह, सुंदर सिंह, नेपाल सिंह, कुलबीर फौजी, भगत सिंह, रूपेश पंच, ब्रह्म फौजी, सतीश सरपंच इमामुद्दीन पुर, मुकेश पूर्व सरपंच चांदपुर, राजेश्वर पूर्व सरपंच, राजेंद्र सिंह, जुगनू पंच, जितेंद्र पंच, तरूण पंच, गोपाल पंच, पवन शर्मा ग्राम सचिव, तेजवीर, रेशम सिंह, रामबीर सिंह अधाना चेयरमैन, दीपक अधाना, तातानी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।


Related posts

डॉ. अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया है: नवीन केडिया

Metro Plus

अनीता शर्मा को मिली भाजपा की महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Metro Plus

कर्जा उतारने के लिए करते थे महिलाओं से आभूषणों की झपटमारी, क्राइम ब्रांच ने दबोचा।

Metro Plus