Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

एक ही बारिश ने खोली प्रशासन व सरकारों के दावों की पोल: सुमित गौड़

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 14 अगस्त:
शहर में हुई एक ही बरसात ने प्रशासन व भाजपा सरकार के दावों की पूरी तरह से पोल खोलकर रख दी। हालात यह हो गए है कि सैक्टर हो या फिर कॉलोनियां सभी जगह कई-कई फुट पानी जमा होने के कारण लोगों को भारी असुविधाएं पेश आ रही है लेकिन न तो भाजपा के जनप्रतिनिधि और न ही अधिकारी लोगों की सुध ले रहे।

उक्त वक्तव्य फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ ने सैक्टर-8 में जनसमस्याओं का जायजा लेने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। श्री गौड़ ने कहा कि एक ही बरसात के चलते सैक्टर-8 में लोगों का जीना मुहाल हो गया। लोगों के घरों तक पानी चला गया। जिससे उनका जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। यह हालात केवल सैक्टर-8 के नहीं बल्कि शहर के सभी सैक्टरों के है। जहां एक ही बरसात में सडकें जलमग्र हो जाती है और लोगों की गाडियां तक खराब हो जा रही है और लोग पानी पी-पीकर भाजपा सरकार को कोसने में लगे है।

इस मौके पर सुमित गौड़ ने कहा कि कहां गया स्मार्ट सिटी के नाम पर आया हुआ करोड़ों रूपया कहां चला गया, शहर में कही भी विकास नजर आ रहा, लोग बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे है, लेकिन इसके बावजूद भाजपा सरकार विकास के झूठे राग अलापकर लोगों को बरगलाने में लगे है। उन्होंने कहा कि सैक्टर एरिया ग्रीन बेल्ट और बाइपास से घिरा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद जलनिकासी के प्रबंध सरकार नहीं कर पा रही है क्योंकि सरकार की नीति और नीयत ही नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में जिस प्रकार से जनता ने भाजपा को आइना दिखाने का काम किया है, उसी तरह विधानसभा चुनावों में जनता जनविरोधी भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ कर फिर से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगी।

इस अवसर पर सुमित गौड़ ने आरडब्ल्यूए के प्रधान व गणमान्य लोगों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सैक्टर-8 सहित सभी क्षेत्रों का भरपूर विकास करवाया जाएगा। इस मौके पर सैक्टरों के लोगों ने एक स्वर में सुमित गौड़ को कांग्रेस के समर्थन में मतदान करने का विश्वास दिलाया।


Related posts

सीमा त्रिखा ने ब्लू बर्ड विद्यालय के साथ मिलकर वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती मनाई

Metro Plus

लॉयंस क्लब डफोडिल द्वारा व्यवसायिक प्रशिक्षण केंद्र में प्रमाण पत्र बांटे गए

Metro Plus

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में भारत के तिरंगे को सलामी दी गई

Metro Plus