Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

SRS International स्कूल में इंटरैक्ट क्लब की स्थापना और शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 31 अगस्त:
एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल में रोटरी क्लब ग्रीन फरीदाबाद के तत्वावधान में इंटरैक्ट क्लब की स्थापना और शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। इंटरैक्ट क्लब मुख्य रूप से समाज में विभिन्न मुद्दों पर जागरूकता फैलाने और समाज सेवा के कार्यों में अपना योगदान देता है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल में हरियाणा जिला इंटरैक्ट क्लब की अध्यक्षा मीनाक्षी गुप्ता और रोटरी क्लब ग्रीन फरीदाबाद के प्रेसिडेंट और एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के डॉयरेक्टर विनय गोयल उपस्थित रहे और छात्रों का मार्गदर्शन किया। क्लब के अन्य सदस्य भी इस अवसर पर मौजूद रहे। सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

इस अवसर पर विद्यालय के विभिन्न कक्षाओं के छात्रों का चयन कर इंटरैक्ट क्लब का गठन किया गया जिसमें निर्देशक, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव सहित 15 सदस्यों को इंटरैक्ट क्लब की अध्यक्षा मीनाक्षी गुप्ता द्वारा शपथ दिलाई गई और बैचेज प्रदान किए गए।

इस मौके पर कक्षा 12वीं की छात्रा तिस्या भुट्टन को अध्यक्षा, 11वीं की छात्रा आहना बत्रा उपाध्यक्षा, 12वीं के छात्र यथार्थ चौहान को संयुक्त सचिव, 11वीं के छात्र तक्षील को सचिव, 10वीं की छात्रा आर्या दत्ता को निर्देशक, कम्युनिटी सर्विसय 10वीं के छात्र पूर्णव सारस्वत को ट्रेजरार, 9वीं के छात्र अथर्व कुमार को सार्जेंट ऑफ आम्र्स, 9वीं की छात्रा अनन्या भिसे को निर्देशक, यूथ सर्विसेज 9वीं के छात्र पार्थ बिरला को निर्देशक, क्लब सर्विसेज 9वीं की छात्रा प्रांजल नेवर को निर्देशक, वोकेशनल सर्विसेज, 8वीं के छात्र मुकुंद पाटिल को निर्देशक, इंटरनेशनल सर्विसेज सहित कक्षा 8वीं के विद्यार्थियों भवी चौहान, आयुष्मान भट्ट, किशिता भारद्वाज, वान्या कक्कड़ को सदस्य मनोनीत किया गया। इन सभी सदस्य छात्रों को इंटरैक्ट क्लब द्वारा किए जाने वाले विभिन्न सामाजिक और जागरूकता कार्यक्रमों के बारे में समझाया गया और उन्हें उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मीनाक्षी गुप्ता ने इंटरैक्ट क्लब के तहत किए जाने वाले अनेक सामाजिक कार्यों की जानकारी देते हुए क्लब के छात्रों का मार्गदर्शन किया और शुभकामनाएं दीं। रोटरी क्लब ग्रीन फरीदाबाद के प्रेसिडेंट विनय गोयल ने भी इंटरैक्ट क्लब के कार्यों की सराहना की और शुभकामनाएं दीं। अंत में एक आकर्षक लोकनृत्य भी प्रस्तुत किया गया।

इस मौके पर रोटरी क्लब ग्रीन फरीदाबाद के परवीन शर्मा, राजन हंस, प्रमोद मिनोचा, संजीव जौहरी, पवन गिनोत्रा, सहित विद्यालय की प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा और विद्यालय मैनेजर तेजप्रकाश पांडेय भी उपस्थित रहे और क्लब के गठन की बधाई देते हुए सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दीं।


Related posts

साईंधाम में 10 जुलाई को 25 वर-वधु विवाह बंधन में बांधेगें

Metro Plus

Vidyasagar International स्कूल में खुशी की लहर छात्र Anmol शुक्ला का नेशनल लेवल क्रिकेट लीग के लिए हुआ चयन

Metro Plus

प्रतिभाओं से परिपूर्ण कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने किया छात्र-छात्राओं को सम्मानित

Metro Plus