Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कई जगह खोले चुनाव कार्यालय, चुनाव कार्यालयों पर जुट रही क्षेत्र की जनता

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 9 सितंबर:
तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने आज कई जगहों पर चुनाव कार्यालयों का उद्वघाटन किया जहां बड़ी संख्या में मौजिज लोगों एवं जनता ने पहुंचकर नागर को जीत की अग्रिम बधाई दी।

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने वजीरपुर रोड़, सैक्टर-75, तिलपत, बीपीटीपी, चेतन मार्केट और संडे बाजार इस्माइलपुर पर अपने चुनाव कार्यालय खोले। जहां जनता ने उनका जोरदार स्वागत कर जीत के प्रति आश्वस्त रहने के लिए कहा। नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा की देवतुल्य जनता ने हर बार उन्हें जोरदार आशीर्वाद दिया है और पार्टी नेतृत्व ने भी जनता की उम्मीदों का मान सम्मान किया है। हम तिगांव क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं और अपने क्षेत्र को हरियाणा का सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र बनाएंगे। इसके लिए हम पहले से भी अधिक मेहनत करेंगे लेकिन इसके लिए आपको तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनानी होगी क्योंकि जब डबल इंजन की सरकार होगी तभी प्रदेश और क्षेत्र का विकास संभव होगा।

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि तिगांव ने विपक्ष का विधायक चुनने की रीति को समाप्त कर अपने विकास के दरवाजे खोले हैं। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार है इसलिए इस बार भी जनता प्रदेश में भाजपा का मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। जिससे तिगांव के विकास को और गति मिलेगी। विधायक नागर ने स्थानीय मौजिज लोगों से कहा कि मैं आपके साथ कभी नहीं बदला क्योंकि सत्ता का चरित्र राजेश नागर को नहीं बदल सकता है। मैं आपकी सेवा करने के लिए आया हूं, सेवा ही करूंगा। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा समेत तिगांव शिक्षा का हब बन रहा है। हमारे मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते तिगांव की सभी फाइलों को अनुमति दी वहीं अब मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी आपके इस बच्चे की मांगों को पूरा कर रहे हैं। आपके क्षेत्र के विकास आपके सामने हैं। इनमें कुछ भी छिपा हुआ नहीं है। आप सभी भाजपा की सरकार चुनने के लिए पांच अक्टूबर को अपना वोट कमल के निशान पर दें। मैं आपकी सेवा में हमेशा की तरह हाजिर रहूंगा।


Related posts

सब्जी मंडी खुली रहेंगी, लोग ना हों परेशान!

Metro Plus

नकली रेमडेसिविर दवाई बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़!

Metro Plus

हरियाणा एजुकेटर्स क्लब द्वारा ट्रांसफार्मेशन करने वाले शिक्षा महारथियों को गुरु द्रोणाचार्य अवार्ड सेे नवाजा गया।

Metro Plus