Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

पांच अक्टूबर आएगी, भाजपा जाएगी और कांग्रेस सरकार आएगी: लखन सिंगला

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 13 सितंबर:
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पूर्व श्री सिंगला ने ओल्ड फरीदाबाद के ऐतिहासिक माता पथवारी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की और वहां से आर्शीवाद यात्रा की शुरूआत की।

इस यात्रा में बैंड-बाजे, डीजे, ढोल-नगाड़ों के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। यह यात्रा ओल्ड फरीदाबाद के बाजारों से होकर गुजरी। जहां जगह-जगह व्यापारियों, दुकानदारों सहित समाज के हर वर्ग के लोगों ने लखन सिंगला का स्वागत किया और उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। सैक्टर-16 में यह यात्रा सम्पन्न हुई, उसके बाद श्री सिंगला अपने समर्थकों सहित सैक्टर-12 लघु सचिवालय के लिए रवाना हो गए।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है और कांग्रेस 70 से 75 सीटें जीतेगी और चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। श्री सिंगला ने भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वह 2014 से 2019 तक फरीदाबाद से विधायक और मंत्री थे। तब उन्होंने पूरे शहर को खुदवा कर रख दिया था। विकास करवाने के बजाए झंडे लगाए, दौड़ लगवाई, कंबल बांटे लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं किया। उद्योगमंत्री होने के बावजूद वह औद्योगिक नगरी फरीदाबाद शहर में कोई मदर यूनिट तक नहीं ला पाए। उन्होंने कहा कि संविधान के गद्दारों और किसानों के हत्यारों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और भाजपा संविधान की गद्दार है और किसानों की हत्यारी है। पांच अक्टूबर आएगी, भाजपा जाएगी और कांग्रेस सरकार आएगी। लखन सिंगला ने कहा कि विधायक बनने पर उनकी प्राथमिकता फरीदाबाद क्षेत्र के समुचित विकास की रहेगी। समाज की छत्तीस बिरादरियों को साथ लेकर सही मायनों में स्मार्ट फरीदाबाद बनाया जाएगा। उन्होंने विश्वास जताया कि फरीदाबाद लोकसभा की सभी नौ की नौ सीटेें कांग्रेस जीतेगी और नया कीर्तिमान रचने का काम करेगी।


Related posts

अब अवैध खनन करने वालो के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई! जानें क्यों?

Metro Plus

इनरव्हील इंडस्ट्रियल टाउन ने एक अंधे जोडे का विवाह करा सराहनीय कार्य किया।

Metro Plus

अरावली को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय ने भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार को किया उजागर: विकास चौधरी

Metro Plus