Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

राजेश नागर व विपुल गोयल ने तिगांव मुख्य बाजार में किया डोर टू डोर कैंपेन

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 14 सितंबर:
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश नागर ने तिगांव के मुख्य बाजार में डोर टू डोर कैंपेन किया। उन्होंने हर दुकानदार को कनेक्ट किया वहीं भारी बारिश के बावजूद बाजार भी उनके साथ खड़ा दिखाई दिया। गोयल स्वयं भी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं लेकिन अपने मित्र राजेश नागर के पक्ष में वोट मांगने यहां पहुंचे हैं।

विपुल गोयल ने दुकानदारों से कहा कि सबका साथ सबका विकास भाजपा का मूलमंत्र है। हम अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास ले जाने के लिए संकल्पित हैं। आप राजेश नागर को दोबारा विधायक बनाकर विधानसभा भेजेंगे तो प्रदेश में तीसरी बार बनने वाली भाजपा सरकार और विकास करेगी। दुकानदारों ने कहा कि भाई राजेश नागर हमारे साथी हैं। वह हमारे हर सुख-दुख में साथ खड़े रहे हैं। हम भी उनके हर सुख-दुख में साथ खड़े हैं और उन्हें इस बार पहले से भी ज्यादा अंतर के साथ जिताकर विधानसभा भेजेंगे।

विधायक राजेश नागर अपने साथियों के साथ तिगांव के मुख्य बाजार से निकले और हर दुकानदार से बात की। उन्होंने लोगों का हाल-चाल पूछ और विकास की डोर को हाथ से ना छुटने देने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैंने आपके लिए हर संभव प्रयास किया है और आगे भी करता रहूंगा। बस आपका आशीर्वाद पहले की तरह मिलता रहे। राजेश नागर ने कहा कि मैं आज ही आपके बीच में नहीं आया हूं बल्कि मैं पिछले दशकों से आपके बीच में रहा हूं और आपके हर दुख तकलीफ को मैंने सुना है। मैंने क्षेत्र की हर समस्या को सीएम साहब के सामने रखा और उन्हें मनाया। इस बात को खुद पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल कह कर गए हैं। जब वह मेरे नामांकन में आए तो उन्होंने कहा कि राजेश नागर की तरह विकास के प्रति दीवानगी मैंने दूसरे विधायक में नहीं देखी। आप लोगों के लिए इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ो करोड़ रूपए के विकास कार्य चल रहे हैं। हमारी सरकार ने ऐसी सड़कों तक भी विकास पहुंचाया जहां पर दशकों से नहीं पहुंचा था। मैं आपसे केवल इतना कहना चाहता हूं कि आप विकास की डोर को हाथ से छूटने नहीं देना और तीसरी बार भाजपा की सरकार हरियाणा में बनानी है, डबल इंजन की सरकार बनानी है। जिससे कि विकास तेज गति से चलता रहे।
इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि क्षेत्र में विकास की बहुत जरूरत है। अभी बहुत विकास कराया जाना है। इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। यहां दुकानदारों ने हाथों में फूल मालाएं लेकर उनका स्वागत किया और कहा कि राजेश नागर हमारा भाई है। हमने पीछे भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी और आगे भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम भाई राजेश नागर को प्रदेश में सर्वाधिक वोट देकर विजय बनाएंगे।

इस अवसर पर विक्रम प्रताप सरपंच, वेद अधाना सरपंच, हरिचंद सरपंच, सतवीर सरपंच, सरदार रेशम सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी, अजब चंदीला, जसवंत बीडीसी, वीरपाल जैलदार, जगबीर कसाना, कर्मवीर बोहरा, सुखबीर, अमित भारद्वाज, आजाद नागर, जेपी अग्रवाल, जय किशन वर्मा, कमल मेंबर, अनिल शर्मा, सुखपाल नागर, अमन नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

औद्योगिक समस्याओं के समाधान व पर्यावरण संरक्षण में DLF इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के कार्य सराहनीय: विक्रम सिंह

Metro Plus

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में सतर्कता जागरुकता द्वारा भ्रष्टाचार उन्मूलन अभियान

Metro Plus

रोटरी क्लब फरीदाबाद सैंट्रल द्वारा किया गया मेघा पौधारापण कार्यक्रम का आयोजन

Metro Plus