Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज में HDFC के बैंक मैनेजर और कैशियर की कैसे हुई दर्दनाक मौत? देखें!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 14 सितंबर:
फरीदाबाद के ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भरे बरसाती पानी में एक्सयूवी 700 गाड़ी के डूबने के चलते उसमें बैठे एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की बीती रात दर्दनाक मौत हो गई।

मृतकों के साथ बैंक में काम करने वाले बैंक कर्मचारी आदित्य ने बताया कि गुरूग्राम के सैक्टर-31 में एचडीएफसी की शाखा में विराज द्विवेदी बतौर कैशियर के रूप में कार्यरत थे और पुण्यश्रेय शर्मा बैंक के मैनेजर थे और बैंक यूनियन के प्रेसिडेंट भी थे। आदित्य ने बताया की बीते कल पूरे दिन बरसात हुई थी। इसी के चलते विराज द्विवेदी उन्हें बैंक मैनेजर की एक्सयूवी 700 गाड़ी में छोडऩे के लिए आ रहे थे। विराज को बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा के घर रूकना था। बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स सिटी में रहते थे। जहां पर रात को विराज द्विवेदी को रूकना था और सुबह उन्हें किसी काम से दिल्ली निकलना था। लेकिन जैसे ही वह ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के पास आए तो उसके नीचे काफी पानी भरा हुआ था। जहां पर कोई भी बैरिकेटिंग नहीं लगी हुई थी।

पानी में डूबने से हुई दोनों की मौत:-

विराज गुडग़ांव में रहते थे जिसके चलते उन्हें यह अनुभव नहीं हुआ कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे इतना पानी है कि उनकी गाड़ी पानी के अंदर डूब जाएगी। विराज ने इस पानी से गाड़ी को निकालने की कोशिश की लेकिन गाड़ी पानी अधिक होने के चलते बंद हो गई और लॉक लग गया। गाड़ी में पानी भर गया, जिसके चलते उनकी दर्दनाक मौत हो गई। आदित्य ने बताया कि लगभग 11:30 बजे के आस-पास बैंक मैनेजर की पत्नी का फोन उनके पास आया था कि मैनेजर साहब का फोन बंद जा रहा है, जिसके बाद उन्होंने बैंक के मैनेजर और विराज द्विवेदी के फोन पर फोन मिलाया। दोनों के फोन स्विच ऑफ जा रहे थे जिसके चलते उनकी पत्नी फरीदाबाद से और वह लोग गुडग़ांव से खोजने के लिए निकले। फरीदाबाद पहुंचने के बाद उन्हें पुलिस नजर आई जिसके बाद उन्होंने पुलिस से पूछा तो उन्होंने बताया कि एक गाड़ी अंडरब्रिज के नीचे फंस गई थी, इसके चलते उसमें दो लोगों की मौत हुई है। तब जाकर उन्हें पता चला कि उनके साथ बड़ी अनहोनी हो चुकी है। आदित्य ने बताया कि यदि पुलिस की बैरिकेटिंग होती तो शायद वह लोग गाड़ी को रेलवे अंडरब्रिज के नीचे से ले जाने की कोशिश नहीं करते और उनके साथ यह बड़ा हादसा न होता।

कार के अंदर फंसने से मौत:-

वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि घटना लगभग बीती रात 11:30 बजे की है। रेलवे अंडरब्रिज के पास पुलिस की बैरिकेडिंग और सावधान के बोर्ड लगे हुए थे। उन्हे पुलिस ने पीछे भी इस रास्ते से जाने के लिए मना किया था लेकिन यह लोग उसी रास्ते से जबरन निकल रहे थे जिसके चलते उनकी गाड़ी पानी के अंदर फंस गई और पानी के अंदर गाड़ी डूबने के चलते दोनों की गाड़ी के अंदर फंसने के चलते मौत हो गई। फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।


Related posts

Modern DPS की Students Council ने शहीदों के परिजनों की सहायतार्थ रक्षामंत्री को दिया 45 लाख का चेक

Metro Plus

मानव रचना के एनुअल फैस्ट में इंटरनेशनल डीजे ने मचाई धूम

Metro Plus

भाजपा सरकार में बिना पर्ची व खर्ची के मिल रही है योग्य युवाओं को नौकरियां: राजेश नागर

Metro Plus