Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

SRS इंटरनेशनल स्कूल की अनीका गुप्ता और अंशिका गुप्ता ने स्वर्ण और कांस्य पदक जीत स्कूल का नाम रोशन किया

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 16 सितंबर:
सैक्टर-88 स्थित SRS इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं अनीका गुप्ता और अंशिका गुप्ता ने 12 व 15 सितंबर को दिल्ली पब्लिक स्कूल बहादुरगढ़ में आयोजित CBSE नॉर्थ जोन बॉक्सिंग टूर्नामेंट में क्रमश: स्वर्ण और कांस्य पदक जीत कर अपने स्कूल व अपने माता-पिता के नाम को गौरवान्वित किया है।

गौरतलब रहे कि अनीका ने अंडर-19 आयु वर्ग में स्वर्ण पदक और अंशिका ने अंडर-17 आयु वर्ग में कांस्य पदक हासिल कर जीत का परचम लहराया है। इसके साथ ही अनीका गुप्ता ने CBSE बॉक्सिंग टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक और SGFI में रजत पदक हासिल कर नेशनल्स के लिए क्वालीफाई किया है। उनका समर्पण और कड़ी मेहनत रंग लाई है। विद्यालय के मुक्केबाजी कोच जितेंद्र कौशिक के प्रशिक्षण में दोनों ही खिलाडिय़ों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

अनीका और अंशिका की शानदार उपलब्धि पर विद्यालय के मैनेजिंग डॉयरेक्टर विनय गोयल, प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा, मैनेजर तेजप्रकाश पांडे और सारे स्टॉफ ने खुशी जाहिर करते हुए बधाईयां दी है, साथ ही आगे की प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि विद्यालय को उन पर बहुत गर्व है। खेल की हर चुनौती में विद्यालय इनके साथ है और इनका उत्साहवर्धन करते रहेंगे।


Related posts

फौगाट स्कूल में सिलाई मशीन वितरण समारोह का आयोजन किया गया

Metro Plus

सर्वजातीय परिचय सम्मेलन में 72 जोड़ों ने आपस में विवाह करने की सहमति जताई

Metro Plus

कार्यकर्ताओं के दम पर मोदी को तीसरी बार बनायेंगे प्रधानमंत्री: राजकुमार वोहरा

Metro Plus