Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

जींद की टीम को हराकर Vidyasagar International स्कूल ने प्राप्त किया गोल्ड मेडल

तलवारबाजी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने पर स्कूल में आयोजित किया गया स्वागत समारोह
Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 16 सितंबर:
विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने अंडर-14 स्टेट स्कूल गेम्स में तलवारबाजी में गोल्ड मेडल हासिल किया है। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के लगभग 16 जिलों की टीमों ने भाग लिया। इससे पूर्व करीब 10 साल से इस प्रतियोगिता में जींद की टीम प्रथम आ रही थी। जिसको इस बार हराकर 10 साल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने गोल्ड पर अपना कब्जा जमाया है। प्रतियोगिता शिव नादर स्कूल में हरियाणा शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित की गई। गोल्ड पर कब्जा करने पर विद्यासागर इंटरनेश्रल स्कूल में आज गोल्ड मेडल पाने वाली इस टीम का भव्य स्वागत किया गया। जिसमें खिलाडि़य़ों को स्कूल के गेट से फूल-मालाओं से स्वागत करते हुए बैंड बाजे के साथ मंच पर जहां स्वागत समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया वहां बच्चों को ले जाया गया। इस क्रम में स्कूल में बेहद शानदार स्वागत उत्सव मनाया गया।

इस कड़ी में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने बताया कि उनके स्कूल की छात्रा अंशिका, तनुल याशिका ने तलवारबाजी में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है उसी के लिए यह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता फरीदाबाद शिवनादर स्कूल में आयोजित की गई थी। इससे पूर्व में जिले स्तर पर यह प्रतियोगिता में सैक्टर-31 में आयोजित की गई थी। जिसमें फरीदाबाद से विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की तीन छात्राओं व एक शिवनादर स्कूल की छात्रा का चयन किया गया। इसके उपरांत स्टेट् चैंपियनशिप आयोजित की गई।

इस चैंपियनशिप में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा 8वीं से दो व 9वीं की एक छात्रा ने भाग लिया। इस खुशी के अवसर पर बच्चों और कोच को प्रोत्साहन राशि से नवाजा गया तथा दीपक यादव ने बताया कि उनका स्कूल पढ़ाई के साथ-साथ समय-समय पर जिला, प्रदेश स्तर व अंतरराज्यीय प्रतियोगिताओं में स्कूल का नाम कर चुका है। कार्यक्रम में विद्यालय की सीनियर कोऑर्डिनेटर रेनू, जूनियर कोऑर्डिनेटर नेहा शर्मा, किंडरगार्डन रमा काजल के अलावा तलवारबाजी fencing अकैडमी के कोच किशन शर्मा मौजूद रहे।


Related posts

विपुल गोयल ने किया सेक्टर 15 में आरएमसी रोड़ का उद्घाटन

Metro Plus

मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को दिए बरसाती पानी की निकासी के सख्त निर्देश

Metro Plus

HighCourt का आदेश से बढ़ेंगी प्राइवेट स्कूलों की मुश्किलें, जानिये कैसे?

Metro Plus