Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

धनेश अदलखा को जिताने के लिए हर कार्यकर्ता बहाए अपना पसीना: सीमा त्रिखा

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 20 सितंबर:
बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलखा के समर्थन में बडख़ल क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन लांयस भवन में आयोजित किया गया। सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि बडख़ल में निश्चित तौर पर तीसरी बार कमल खिलाना है और धनेश अदलखा को जिताना है, प्रत्येक कार्यकर्ता इसे सार्थक करने में जी जान से जुट जाए। श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 65 सालों तक राज किया। लेकिन जितना विकास मोदी सरकार ने दस सालों में देश का किया, उतना कांग्रेस नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के लिए परिवार पहले है और मोदी जी के लिए देश पहले है।

इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 से 2014 तक दो बार मंत्री रहे उनके पिता ने बडख़ल क्षेत्र का कितना विकास करवाया। वह बडख़ल झील तो नहीं भरवा पाए, लेकिन उन्होंने नवादा गांव में तालाब जरूर बनवा दिया। उन्होंने कहा कि सीमा त्रिखा ने दस सालों में जितना विकास बडख़ल क्षेत्र का किया है, उतना विकास इस क्षेत्र का किसी ने नहीं दिया। 2014 में जो सैनिक कॉलोनी की दुर्दशा थी, आज 23-24 करोड़ की लागत से सभी सडकों का जीर्णोद्धार किया गया। बडख़ल झील को गुलजार किया, सडकों की कनेक्विटी बेहतर की, अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बन रहा है, हाईप्रोफाइल बस अड्डा आदि अनेकों ऐसे कार्य है, जो विकास को साफ दर्शाते है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि बडख़ल उनकी तपस्थली है और पिछले बीस सालों से एक-एक पसीने की बूंद बहाकर उन्होंने इस क्षेत्र को सींचने का काम किया है। वह इस भूमि पर पधारने पर केंद्रीय मंत्री श्री गुर्जर का स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार के सदस्य धनेश अदलक्खा को पार्टी ने बडख़ल क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और बधाई देनी है, यह आपका पसीना तय करेगा। इस मंडल में यह कार्यक्रम हो रहा है, उस मंडल ने तीन-तीन पार्षद भाजपा को दिए है, ऐसे में तीनों पार्षदों और महापौर की जिम्मेवारी बढ़ जाती है कि बडख़ल की शान गिरनी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता धनेश अदलक्खा को जिताने के लिए पूरी जी जान से जुट जाए।

भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलखा ने सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा नेता राजीव जेटली, महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया, पूर्व डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, निवर्तमान महापौर सुमन बाला सहित समस्त बडख़ल क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आज बडख़ल क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जो समर्थन रूपी सम्मान दिया है, उसके लिए वह उनके सदैव ऋणी रहेंगे और भाई व सेवक बनकर बडख़ल क्षेत्र की सेवा करेंगे, कभी किसी को शिकायत का अवसर नहीं देंगे।

इस अवसर पर पार्षद जसवंत सिंह, जगदीश भाटिया, संदीप कौर, हरेंद्र भड़ाना, कमल शर्मा, मनोज नासवा, अमित आहुजा, राधेश्याम भाटिया, रवि नागपाल, मोनू भाटिया, रामजुनेजा, दर्शनलाल कुकरेजा, पंकज दीवान सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद थे।


Related posts

भारत 2027 में दुनिया में सबसे बड़ी तीसरी आर्थिक ताकत का देश बनेगा: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

पिता पुत्रों ने मधुर रिश्तों के बल पर होटल इंडस्ट्री में पहले पायदान पर बनाया हुआ है मुकाम: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल में होली का पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया

Metro Plus