Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

ललित नागर जैसे सत्ता के लालची लोग टिकट न मिलने पर घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं: राजेश नागर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 20 सितंबर:
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर कांग्रेस से बागी हो निदर्लीय चुनाव लड़ रहे ललित नागर पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि ललित नागर जैसे सत्ता के लालची लोग टिकट न मिलने पर घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं। इन्हें जनसेवा से कोई मतलब नहीं, इन्हें केवल खुद के लिए सत्ता का सुख चाहिए। ये बात ललित नागर अपने बयानों में पर आरोप लगाते हुए भी कह चुके हैं कि जब सत्ता सुख लेने का नंबर आया तो कांग्रेस आलाकमान ने उनकी टिकट काट दी जिसके चलते वे निर्दलीय चुनाव लडऩे को मजबूर है। श्री नागर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में अपने चुनावी अभियान के दौरान लोगों से रूबरू हो रहे थे।

इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने कहा कि वे ही एकमात्र ऐसे विधायक हैं जो बड़े से बड़े अधिकारी से जनता के सामने स्पीकर पर बात करते हैं और उनके कार्यों को लेकर गंभीर रूप अपनाते हैं। इस बात को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी स्वीकार किया है कि वह किस तरह से जनता के हक की लड़ाई लड़ते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि जनता समझदार है और जनता को पता है कि भाजपा सरकार में ही विकास संभव है।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि राजनीति में लोग अलग-अलग भावनाओं से आते हैं लेकिन मैं केवल जनता की सेवा करने के लिए आया हूं और मेरा लोगों के साथ अनुभव यह बताता है कि मैंने हमेशा पारदर्शिता बढ़ती है, जिसको जो कहा वह करके दिखाया। इसके लिए मैं अपनी सरकार के सामने भी अड़ गया। आज आप देख रहे हैं कि तिगांव में विकास की कहानी लिखी जा रही है। जिन इलाकों ने कभी सड़केंनहीं देखी थीं वहां भी कंक्रीट की सड़क बनाई गई हैं और बन रही हैं। आपकी जिम्मेदारी है कि मुझे भारी से भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजें और इस विकास की गति को बनाए रखें।

राजेश नागर ने तिगांव के ओम शांति सेंटर, सैक्टर-85 के एडोर ग्रैंड मार्केट, गांव राजपुर कला, बदरपुर सैद, गांव ताजूपुर, अशोका एनक्लेव, सैक्टर-35 और निखिल विहार पर बड़ी सभाएं की और लोगों से भाजपा की तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाने की अपील की।

इस अवसर पर धर्मवीर सरपंच, सरपंच संगठन के प्रधान सूरजपाल भूरा, जसाना सरपंच मनोहर, रायपुर सरपंच अशोक, बीडीसी छत्रपाल, सुरेंद्र बिधूड़ी, डॉ.आरएस नागर, कांवरा सरपंच कृष्ण दीक्षित, ताजपुर सरपंच पवन कुमार, बीडीसी बदरपुर सुरजीत, बहादुरपुर सरपंच सतवीर, चांदपुर पूर्व सरपंच मुकेश, कृष्ण अधाना, पूर्व बीडीसी अरूण खारी, भंवर सिंह, बलबीर सिंह, रणवीर सिंह, सौराज सिंह, अजीत झा, हरि सिंह मास्टर, वेदपाल फौजी, महावीर फौजी, ओंकार सिंह, महिपाल सिंह, विजय सिंह, जयवीर सिंह, स्वराज पहलवान, भूरा सिंह, नंदपाल मास्टर, श्यामवीर, सोरन सिंह, राजवीर सिंह, मनीष सिंह, रविंदर गिल, बिट्टू पहलवान, अजय सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

कांग्रेस सरकार बनते ही NIT क्षेत्र के पिछड़ेपन को पूरी तरह से करेंगे दूर: अवतार भड़ाना

Metro Plus

KUNDAN स्कूल की शिखा और शिवा Indian Nation Squad में हुए चयनित

Metro Plus

रोटरी ईस्ट ने किया नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

Metro Plus