Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

Eldeco मॉल के स्पा सेंटर में बुलाकर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाले गिरफ्तार!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 17 मई:
डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर तथा एसीपी सेंट्रल राजीव कुमार के दिशा-निर्देश के तहत कार्यवाही करते हुए सेंट्रल थाना प्रभारी कृष्ण कुमार की टीम ने अश्लील वीडियो बनाकर हनीट्रैप में फसाने और ब्लैकमेल करके पैसे हड़पने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में संतोष कुमार उर्फ संजू तथा छाया काल्पनिक का नाम शामिल है। आरोपी संतोष बल्लभगढ़ की विष्णु कॉलोनी का रहने वाला है जो बल्लभगढ़ में मेडिकल चलाता है। सैक्टर-7 के रहने वाले एक व्यक्ति ने सेंट्रल थाने में आकर शिकायत दी जिसमें उसने बताया कि उसकी मुलाकात छाया के साथ करीब 8 महीने पहले हुई थी जो सैक्टर-12 स्थित एल्डेको मॉल में क्रिस्टल सपा में काम करती है। महिला उस व्यक्ति को सपा सेंटर में बुलाती थी और वेलकम ड्रिंक के नाम पर उसे एक पेय पदार्थ दिया जाता था जिसे पीने के बाद व्यक्ति को नशा हो जाता था। एक दिन आरोपी छाया ने उसे अपनी और उस व्यक्ति की अश्लील वीडियो दिखाई और आरोपी संतोष के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगी। आरोपियों ने उससे पैसों की मांग की और पैसे ना देने की सूरत में अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करके अलग-अलग समय पर कुल 13 लाख रूपये, सोने की चेन, वाशिंग मशीन, मोबाइल व अन्य सामान ब्लैकमेल करके लेते रहे। 14 मई को आरोपियों ने फिर से पीडि़त को ब्लैकमेल किया और उसे 13 लाख रूपए ओर देने की मांग की जिस पर उस व्यक्ति ने तंग आकर पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए थाना सेंट्रल प्रभारी ने डीसीपी व एसीपी सेंट्रल के दिशा-निर्देश अनुसार सैक्टर-12 टाउन पार्क में 80 हजार रूपए लेते हुए दोनों आरोपियों को मौके से काबू कर लिया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी संतोष के खिलाफ लड़ाई झगड़े का एक मुकदमा आदर्श नगर तथा धोखाधड़ी का एक मुकदमा दिल्ली में दर्ज है। वहीं आरोपित महिला ने आरोपी संतोष के साथ मिलकर दिल्ली में एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है। दोनों आरोपी भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करके उनसे पैसे हड़पने का काम करते हैं। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है और पूछताछ के दौरान मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

Related posts

जानिए DHBVN ने पिछले 5 सालों में कितने की बिजली चोरी पकड़ी? MD मीणा ने किया खुलासा।

Metro Plus

सरस्वती शिशु सदन में बैशाखी का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus

कोरोना पॉजिटिव के कितने मरीज अस्पताल में भर्ती देखें?

Metro Plus