Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

…जब आप उम्मीदवार प्रवेश मेहता ने झाड़ू फैंक कमल का फूल थाम विरोधियों को चारों खाने चित कर दिया।

आप उम्मीदवार प्रवेश मेहता ने विपुल गोयल को समर्थन दे भाजपा को मजबूत किया।
Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 28 सितंबर:
एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम में आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सारे राजनैैतिक समीकरण उस समय बदल गए जब केेजरीवाल पार्टी के आप उम्मीदवार प्रवेश मेहता ने केजरीवाल की झाड़ू फैंक भाजपा के कमल के फूल को पकड़ लिया। एकाएक हुए इस घटनाक्रम फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में भूचाल सा लाकर विरोधी पार्टी के उम्मीदवार की जीत के सपने को चकनाचूर सा करने का काम किया है। हालांकि मैट्रो प्लस को इस ताना-बाना को बुनने की खबर पहले ही लग चुकी थी, लेकिन जिस तरह से भाजपा उम्मीदवार विपुल गोयल ने आप उम्मीदवार प्रवेश मेहता का कृष्णपाल गुर्जर के हाथों से पार्टी का पटका पहनाकर विरोधियों को चारों खाने चित करने का काम किया है, उससे क्षेत्र के सारे राजनैतिक समीकरण बदल गए हैं।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रवेश मेहता ने उनको अपना समर्थन दे दिया। राजनीतिक रूप से इसे विपुल गोयल की बड़ी जीत माना जा रहा है। प्रवेश मेहता फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे। आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ ओल्ड फरीदाबाद अनाज मंडी में मुकेश शास्त्री व पंकज शास्त्री द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रवेश मेहता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और उन्होंने विपुल गोयल के समर्थन में वोट मांगे।

प्रवेश मेहता ने कहा कि आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विपुल गोयल के समर्थन में लोगों का रूझान है और हम उम्मीद करते हैं कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का विकास करने में वह अहम भूमिका निभाएंगे। हमारा साथ और विश्वास उनके साथ है। क्षेत्र के विकास और उन्नति के लिए हमने विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा ने जिस प्रकार से देश एवं प्रदेश का विकास किया, उससे हर कोई प्रभावित है और आज हमारे पुराने दिग्गज नेता प्रवेश मेहता ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थामा है। आज से वह भाजपा के सिपाही के रूप में घर-घर जाकर काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी प्रवेश मेहता एवं उनकी टीम का स्वागत करती है और उनको पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। फरीदाबाद विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को आने से कोई नहीं रोक सकता।


Related posts

मल्होत्रा ने उद्योगों के लिए जनरेटर सैट चलाने पर लगाई गई पाबंदी पर रोष व्यक्त किया

Metro Plus

अवैध रूप से बेसमेंट में चलाए जाने वाले कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी के खिलाफ क्यों की जा रही हैं कार्यवाही? देखें!

Metro Plus

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में धूमधाम से मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव

Metro Plus