Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नवनिर्वाचित सरपंच को दी बधाई

महेश गुप्ता
फरीदाबाद, 16 जनवरी: पंचायत चुनावों में इस बार गांव मर्राेली में पूर्व भाजपा के रहे प्रत्याशी मास्टर पूर्णलाल के सुपुत्र मोहन हरि अशोक ने 1103 वोट लेकर सरपंच पद पर ऐतिहासिक जीत हासिल की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 550 से अधिक वोटों से हराया है। गांव मर्राेली के इतिहास में पंचायत चुनावों में यह अब तक की सबसे बडी जीत है। मास्टर पूर्णलाल के सुपुत्र मोहन हरि अशोक की इस ऐतिहासिक जीत पर पूरे गांव में खुशी का माहौल है।
उन्होंने अपनी जीत का श्रेय पूरे गांव वासियों को दिया है। मोहन हरि अशोक पढ़े लिखे और राजनीतिक परिवार से होने के कारण जनसेवा कूट-कूट के भरी हुई है। उनका शुरू से ही समाज सेवा के प्रति रूझान रहा है। वे सदैव समाज के पिछडे, शोषित व गरीब वर्ग की आवाज को प्रमुखता से उठाते आएं है, जिसका लाभ उन्हें पंचायत चुनाव में मिला है। मोहन हरि अशोक के पिता मास्टर पूर्णलाल क्षेत्र के मौजिज भाजपा नेताओं में से एक हैं तथा वे भी सन् 2005 में भाजपा के टिकट पर विधान सभा का चुनाव लड़ चुके हैं। मोहन हरि अशोक ने आज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से उनके सैक्टर-28 स्थित कार्यालय पर जाकर आर्शीवाद लिया और उनका स्वागत किया।
इस दौरान गुर्जर ने भी नवनिर्वाचित मोहन हरि अशोक सरपंच का मुंह मीठा कराया और उन्हें विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और सबको साथ लेकर समान रुप से विकास करवाया जाएगा। यह गांव मर्राेली के विकास में मील का पत्थर साबित होगी और गांव के विकास के लिए गांववासियों ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उनकी जीत ऐतिहासिक है। जो भी योजनाएं लेकर आएगें, उन्हें वह प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाएंगे। इस अवसर पर मास्टर लेखराम, गिर्राज प्रधान, पूर्व सरपंच नानक चंद, किशन सिंह, राधे नबरदार, नारायनसिंह, बिहारीलाल सहित मौजिज लोग उपस्थित थे ।

Related posts

वार्ड नंबर-37 में भाजपा उम्मीदवार के प्रचार प्रसार से दूरी बनाए हुए है विधायक मूलचंद शर्मा

Metro Plus

Delhi Scholars International School के छात्रों ने दिखाई अपनी प्रतिभा..

Metro Plus

विधायक सीमा त्रिखा ने की छात्राओं से परीक्षा पर चर्चा

Metro Plus