Metro Plus News
गुड़गांवदिल्लीफरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

जाट आंदोलनकारी शांति, सदभाव और भाईचारा बनाए रखें: सांगवान

मृतकों के परिजनों को दी जाने वाली 10 लाख की सहायता राशि को बढ़ाया जाए तथा होने वाले नुकसान की भरपाई की जाए
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 23 फरवरी: जाट समाज फरीदाबाद के प्रधान जयपाल सिंह सांगवान ने जाटों की आरक्षण की मांग को जायज बताते हुए आरक्षण की मांग कर रहे जाट आंदोलनकारियों से शांति, सदभाव और भाईचारा बनाए रखने के लिए अपील की है। श्री सांगवान आज यहां सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में जाट समाज फरीदाबाद के पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में प्रधान जयपाल सिंह सांगवान के अलावा एचएस मलिक, रणजीत सिंह दहिया, जितेन्द्र चौधरी, दिनेश रघुवंशी, कमल चौधरी, एचएस ढिल्लों, रमेश चौधरी, बलजीत सिंह नरवत, सबरजीत सिंह फौजदार, शिवराम तेवतिया आदि पदाधिकारी व सदस्य विशेष तौर पर मौजूद थे।
श्री सांगवान ने आंदोलन को सरकार के आश्वासन व विश्वास पर रोकने तथा आंदोलन से हुई जान-माल की क्षति पर दु:ख प्रतीत करते हुए कहा कि सरकार जान-माल की पूर्ति अतिशीघ्र करें। यही नहीं सरकार अपनी घोषणा के अनुरूप मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द नौकरी देने का अपना संकल्प पूरा करे। श्री सांगवान ने कहा कि हम जाट समाज के सभी सदस्य इस आंदोलन में शिकार हुए लोगों की क्षति पूर्ति के लिए सरकार से आग्रह करते है। जाट समाज ने सरकार से मृतकों के परिजनों को दी जाने वाली 10 लाख की सहायता राशि को बहुत कम बताते हुए गुजारिश की है कि वह इस राशि को बढ़ाए। बैठक में जाट समाज फरीदाबाद के सदस्यों ने आंदोलन में मारे गये लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना भी की।
बैठक में श्री सांगवान ने उन लोगों से अपने निजी स्वार्थ को तमाम प्रदेश एवं देश के हित में काम करने की अपील की जिन्होंने इस आंदोलन की आड़ में प्रदेश की शान्ति एवं भाईचारे को भंग करने की कोशिश की है। श्री सांगवान ने कहा कि फरीदाबाद जिले में सरकार के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया जा चुका है क्योंकि सरकार ने उनकी मांगों को मान लिया है। Jaat1


Related posts

LED घोटाले में संलिप्त अधिकारियों को जेल भेजे सरकार : विकास चौधरी

Metro Plus

राजस्व रिकार्ड को दुरुस्त रखें सभी अधिकारी: यशपाल

Metro Plus

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ हो सकती है एफआईआर!

Metro Plus