Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन के पदाधिकारियों ने दी पुलिस कमिश्नर सुभाष यादव को विदाई

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद 9 मार्च: रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन के पदाधिकारियों ने आज प्रदेश उपाध्यक्ष एस.के. शर्मा के नेतृत्व में फरीदाबाद के पुलिसकमिश्नर सुभाष यादव को विदाई दी। इस अवसर पर भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष व रोड सेफ्टी के पदाधिकारी संतोष यादव पंकज व लाम्बा मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर राजू नोल्स, विमल कुकरेजा, लल्लन, योगेश कोली, सोनू कोली, मास्टर मनोज कोली, अफजल खान, संजय भारद्वाज, कुलदीप भाटिया, अमित अरोडा, हर्षित, पंकज अरोड़ा, पंकज लाम्बा, दिव्यांश, विनय, अजय अग्रवाल, अंकुश अग्रवाल, भूषण भाटिया, सचिन, अनिश धीमन, सचिन दिनेश, यश भाटिया, फारूख, फिरोज, वसिम आदि उपस्थित थे।
इस मौके पर सुभाष यादव ने आये हुए सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि कोई भी अधिकारी केवल अपने काम के कारण जाना जाता है और मुझे फरीदाबाद वासियों का जो प्यार व सहयोग मिला हे उसे मैं कभी भूल नहीं पाऊंगा। उन्होंने कहा कि रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन के पदाधिकारियों ने प्रशासन के साथ मिलकर यातायात को संभालने में जो सदैव अग्रणीय भूमिका निभाई है उसको मैं सदैव याद रखूंगा और मुझे विश्वास है कि यह आर्गनाईजेशन आगे भी इसी तरह से कार्य करती रहेगी।
इस अवसर पर आर्गनाईजेशन के उपाध्यक्ष एस.के.शर्मा, संतोष यादव सहित अन्य पदाधिकारियों ने सुभाष यादव को विश्वास दिलाया कि शहर की व्यवस्था को शान्तिपूर्ण बनाने में हमारा सदैव सहयोग रहेगा। उन्होंने कहा कि आपके बताये हुए दिशा निर्देशों के तहत आर्गनाईजेशन नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी के साथ भी कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था के साथ साथ आर्गनाईजेशन विभिन्न सामाजिक कार्यो में भी सदेव अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती रहेगी।

Santosh 1


Related posts

डिलाइट क्रिकेट क्लब ने मेवात अरावली क्रिकेट अकादमी को 4 विकेट से हराया

Metro Plus

इस दीपावली पर एक दीया जलाएं स्वच्छता के नाम: विपुल गोयल

Metro Plus

Was denied Nobel Prize as I am black, says Ramdev

Metro Plus