Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

पुलिस पब्लिक का रिश्ता बेहद करीबी: CP हनीफ कुरैशी

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 6 अप्रैल: रोड सेफ्टी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने श्री एस.के. शर्मा, रानी दुआ व संतोष यादव के नेतृत्व में नवनियुक्त पुलिस कमिशनर श्री हनीफ कुरैशी का  स्वागत किया एवं उन्हें बुके देकर मुबारकबाद दी। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए पुलिस कमिशनर श्री हनीफ कुरैशी ने कहा कि पुलिस व पब्लिक का रिश्ता काफी करीबी रिश्ता होता है। पुलिस प्रशासन की वजह से ही आम नागरिक अपने आपको सुरक्षित समझता है। पुलिस का अगर पब्लिक सहयोग करे तो अवश्य ही अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकता है क्योकि किसी भी घटना व दुर्घटना की पहली जानकारी उपस्थित जनता को ही होती है और जनता ही अगर समय रहते पुलिस को जानकारी दे तो अवश्य ही घटना व दुर्घटना दोनों टल सकती है। इसीलिए पुलिस पब्लिक के रिश्ते को ओर मजबूत बनाने के लिए आप जैसे लोगों की आवश्यकता है। इस मौके पर पुलिस कमिशनर ने रोड सेफ्टी से आये हुए पदाधिकारियों से कहा कि आने वाले समय में सडक पर हुई दुर्घटना में घायल व मृतक के लिए फोल्डिंग स्टै्रचर एवं कफन बाक्स की सुविधा दी जायेगी और साथ ही अपराधिक गतिविधियों पर निगाह रखने के लिए प्रत्येक चौक चौराहों पर सीसीटीवी केमरें लगाये जायेंगे।
इस अवसर पर रोड सेफटी आर्गनाईजेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री एस.के. शर्मा, रानी दुआ एवं भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष व रोड सेफ्टी के पदाधिकारी संतोष यादव ने पुलिस कमिशनर श्री कुरैशी को पूर्ण विश्वास दिलाया कि हमारा सहयोग सदैव आपके साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि हम पुलिस प्रशासन का आभार भी जताते है कि हमारी जो जो भी समस्याएं जब जब भी हुई है उसे पुलिस प्रशासन ने प्राथमिकता से लिया एवं उन्हें हल भी करवाया है। शर्मा व यादव ने कहा कि जिस तरह से रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन यातायात की व्यवस्था को पुलिस प्रशासन के साथ व्यवस्थित करती है उसी तरह भारतीय प्रवासी परिषद भी समय समय पर अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों की जानकारी पुलिस प्रशासन को देती रहती है। उन्होंने पुलिस कमिशनर श्री कुरैशी को कहा कि आपका साथ और हमारा सहयोग सदैव आपके साथ रहेगा।
इस मोके पर आये हुए पदाधिकारियों जगदीश पाण्डे, राजू नोल्स, कमल कुकरेजा, अफजल खांन, पंकज सहित आये हुए पदाधिकारियों व सदस्यों ने पुलिस कमिशनर को विश्वास दिलाया कि हम आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। इस अवसर पर योगेश कोली, मनोज कोली, संजय भारद्वाज, लल्लन, अशोक कुशवाह, आशुतोष, सचिन गांधी, पंकज अरोड़ा, सचिन, गणेश, देवदत्त, कमल, नीरज पाण्डे, डा. शशिकांत कुशवाह, विकास, विक्रम, खलील खान आदि उपस्थित थे।

 

 

Santosh 3


Related posts

दो-दो प्रधानों वाली बन्नूवाल बिरादरी के चुनाव को लेकर विवाद गहराया! संस्था पर सरपरस्तों का कब्जा या कुछ और?

Metro Plus

आखिर क्यों मकान मालिकों को जिला उपायुक्त द्वारा नोटिस जारी किए जाएंगे, देखे?

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने आश्रम कंत दर्शन दरबार में टेका मत्था, लिया आशीर्वाद

Metro Plus