Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

भगवान परशुराम जयंती पर समाजसेवी प्रदीप महापात्रा ने दीप प्रज्वलित किया

खाण्डल विप्र समाज ने मनाई भगवान परशुराम जयंती
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 8 मई (नवीन गुप्ता): खाण्डल विप्र समाज ने एनआईटी के गोविन्द भवन में भगवान परशुराम की जयंती बहुत धूम-धाम से मनाई। कार्यक्रम में समाजसेवी प्रदीप महापात्रा ने मुख्य अतिथि के तौर पर दीप प्रज्वलित किया। इस अवसर पर समाज के सभी लोगों ने भगवान परशुराम की मूर्ति पर पुष्प अर्पित करता हुए कहा कि परशुराम पराक्रम एवं सत्य के प्रतीक है। उन्होंने भगवान परशुराम को विष्णु का छठा अवतार बताया।
कार्यक्रम में विमल खंडेलवाल ने माला पहना कर मुख्य अतिथि प्रदीप महापात्रा का स्वागत किया तथा सभी विप्र बंधुओं को परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर मधुसूदन माटोलिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की भगवान परशुराम के विचारों को अपने जीवन में अवतरित करें। उन्होंने कहा कि विप्र समाज की युवा पीढ़ी अपने पथ से भटक रही है, उनको सही दिशा की आवश्यकता है। समाज की बुराईयों को दूर कर सही मार्गदर्शन करें यही ब्राह्मण का धर्म रहा है।
इस मौके पर समाज के प्रभुत्व लोगों में मधुसुधन माटोलिया, भॅवर लाल शर्मा, देवकरण पीपलवा, रवि शर्मा, वेदप्रकाश खण्डेलवाल, हरिराम शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, विनोद चोटिया, सुरेश शर्मा, संतोष चोटिया, संतोष रिणवा, भॅवर लाल शर्मा, वेदप्रकाश चोटिया, दिनेश जोशी, सत्यप्रकाश शर्मा, प्रेम डिडवानिया, आनंद रिणवा, विमल खण्डेलवाल, प्रदीप महापात्रा मुख्यरूप से उपस्थित थे।

IMG_4694

IMG_4699


Related posts

एसवीसी को-ऑपरेटिव बैंक ने खोली अपनी 10 नई ब्रांच

Metro Plus

प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट देखो क्या कर रहा है कोरोना पीडि़तों के लिए!

Metro Plus

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया पेपरलैस ई-ऑफिस प्रणाली का शुभारंभ

Metro Plus