Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

सैक्टर-17 मार्किट एसोसिएशन ने आरके चिलाना को चीफ एडवाईजर की जिम्मेवारी सौंपी

पवन गोयल प्रधान व एमआर धवन महासचिव चुने गये
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 21 मई (नवीन गुप्ता): सैक्टर-17 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने पवन गोयल को आज विधिवत रूप से अपना प्रधान चुना। इस मौके पर पवन गोयल सहित समस्त टीम ने विधायक विपुल गोयल का आभार जताया एवं कहा कि जिस तरह से विपुल गोयल फरीदाबाद शहरी विधानसभा को वीआईपी बनाने का प्रयास कर रहे है उसी तरह हमारी एसोसिएशन भी मार्किट को सुंदर रूप देने का काम करेगी और हर दुकानदार के सुख-दुख में पूरी भागीदारी निभायेंगे।
पवन गोयल ने समस्त दुकानदारों का आभार जताते हुए कहा कि आप सभी ने मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को मैं पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए दुकानदारों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाने का प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर रेजीडेंस वेलफेयर कौङ्क्षसल के पैर्टन आर.के. चिलाना ने नवनियुक्त मार्किट के प्रधान पवन गोयल को बुके देकर उन्हें मुबारकबाद दी एवं कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास एवं उम्मीद है कि पवन गोयल एवं उनकी टीम मार्किट को स्वच्छ रखने एवं पार्किंग की व्यवस्था को दुरूस्त रखने का काम करेगी ताकि यहां आने वाले ग्राहकों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो।
इस मौके पर मार्किट एसोसिएशन की समस्त कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से आर.के. चिलाना को चीफ एडवाईजर की जिम्मेवारी सौंपी। श्री चिलाना ने कहा कि मार्किट की समस्याओं व दुकानदारों के सुख-दुख के लिए हर महीने एसोसिएशन की एक मीटिंग होगी जिसमें सभी मार्किट के दुकानदार अपने-अपने विचार रखेंगे और उन पर गौर किया जायेगा।
पवन गोयल व एमआर धवन ने कहा कि जल्द ही वह एक बैठक कर हुडा विभाग, नगर निगम प्रशासन, पुलिस अधिकारियों व बिजली विभाग के अधिकारियों से मिलकर मार्किट की समस्याओं से अवगत करायेंगे और उन्हें हल करवायेंगे।
पवन गोयल ने बताया कि मार्किट एसोसिएशन की टीम के रूप में आज पैटर्न एमएस गौतम, एलपी सिंह, वरिष्ठ उपप्रधान अशोक कुमार अरोड़ा, उप-प्रधान हरीश आहूजा, महासचिव एमआर धवन, कोषाध्यक्ष संजय चानना को चुना गया है। एक्जीक्यूटिव सदस्यों के रूप में डॉ० शैलेन्द्र धवन, डॉ० पीके अरोड़ा, चंदर प्रकाश पीलानिया, एनके अग्रवाल, सुमेर सिंह, पप्पू खाप व लीगल एडवाईटर के रूप में प्रवीन शर्मा को चुना गया है।
Sec- 17

 

13220983_626928054130742_8814601951382810104_n


Related posts

मेयर सुमन बाला ने सावित्री पॉलीटेक्निक में छात्राओं के साथ किया डांडिया डांस

Metro Plus

MCF के तोडफ़ोड़ दस्ते व पुलिस पर क्यों हुआ आज पथराव? देखें।

Metro Plus

सीबीएसई नियमों का पालन ना करने पर हो सकती है प्राईवेट स्कूल वालों को सजा

Metro Plus