Metro Plus News
राजनीतिराष्ट्रीय

जब मंच पर मुख्यमंत्री को ही किस कर डाला एक महिला ने

मैट्रो प्लस
कर्नाटक, 26 जून ( नवीन गुप्ता): कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को आज एक महिला ने अचानचक उस समय किस कर दिया जब वो कोरबा समाज के एक कार्यक्रम में सम्मानित होने के बाद मुख्यमंत्री के साथ खड़ी थी। काबिलेगौर रहे कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया किसी ना किसी मामले में हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज एक और घटना उन्हें तब चर्चा में ले आई है जब एक महिला ने सार्वजनिक रूप से उनको मंच पर ही किस कर दिया।
हुआ यूं कि एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया अन्य लोगों के साथ खड़े थे। इसी दौरान साड़ी पहने एक महिला आई और सम्मानित होने के बाद उनके साथ पहले तो फोटो खिंचवाई। इसके बाद इस महिला ने सबके सामने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को अचानक किस कर दिया। मंच पर यह महिला सीएम के दाईं तरफ खड़ी थी।
मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को किस करने वाली इस महिला का कहना है कि वे सीएम सिद्धारमैया को अपने पिता समान मानती है। साथ ही उसका यह भी कहना था कि वो स्कूल समय से ही उनकी प्रशंसक रही है और आज उनको अपने सामने देखकर वो अपने आपको रोक नहीं पाई और उनको उन्होंने किस कर दिया।
महिला चिकमागलूर जिले के तारिकेरे से तालुक पंचायत सदस्य गिरिजा श्रीनिवास ने बाद में कहा कि मैं भी कोरबा समाज से हूं जिसमें सीएम आते हैं। उन्हें करीब से देख मैं उत्साहित हो गई। इसलिए उन्हें किस किया। गिरिजा का सम्बन्ध मुख्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र वरुणा से है जो कि मैसूर का हिस्सा है।


Related posts

जनता भाजाईयों के झूठ व जम्लों से परेशान: अवतार भडाना

Metro Plus

पन्ना प्रमुख का पद जोड़कर BJP को हर घर तक पहुंचाने का काम किया है अमित शाह नेे: राजेश नागर

Metro Plus

संतोष कुमार अग्रवाल इटली में होने वाली विश्व किकबॉक्सिंग महासंघ की विशेष आम सभा में भाग लेंगे

Metro Plus