Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

सीमा त्रिखा ने किया 27 लाख रुपए की दो परियोजनाओं के निर्माण कार्य का शुभारंभ

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 8 जुलाई (महेश गुप्ता): हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल हलके की विधायक सीमा त्रिखा ने 5 नंबर के एल ब्लॉक व 2 नंबर एम ब्लॉक में लगभग 27 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाली दो परियोजनाओं के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इनमें ब्लॉक 5 एल में 15 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया तथा ब्लॉक 2 एम में 12 लाख रुपए की लागत से लगने वाली इंटर लॉकिंग टाइल के कार्य का शुभारंभ किया। यह दोनों विकास कार्य फरीदाबाद नगर-निगम द्वारा पूरे किए जाएंगे ।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार की अनूठी योजना के फलस्वरुप किए जा रहे सर्वांगीण एवं चहुमुखी विकास से हर तबके के लोगों को लाभ हो रहा है। सभी वर्ग के लोगों की तरक्की सुनिश्चित की गई है। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास और हरियाणा एक हरियाणवी एक की सोच पर चलकर सभी क्षेत्रों को समान रुप से विकास करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में पैसे की कोई कमी नहीं है, और विकास कार्य में पैसे की कमी को आगे नहीं आने दिया जाएगा। सरकार सभी को साथ लेकर काम करने में जुटी हुई है ।
इस अवसर पर उनके साथ मंदिर महंत मुनि राज, प्रमोद भाटिया, शरद भाटिया, पप्पू भाटिया, विशंभर भाटिया, अमित आहूजा, किशनचंद शर्मा, सरदार जसवंत सिंह, रीता गोसाई, कमलेश भाटिया, संदीप कौर, संजय, महेंद्र, दीपक भाटिया, दिनेश भाटिया व प्रवीन खत्री मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 


Related posts

Delhi Scholars के छात्रों ने किया 17 मैडल और 2 ट्रॉफियों पर कब्जा

Metro Plus

वाहेगुरू एजुकेशन चैरिटेबल सोसायटी दे रही है लड़के व लड़कियों को मुफ्त शिक्षा

Metro Plus

ऑल इंडिया Open Sports फेस्ट में वाईएमसीए विश्वविद्यालय के खिलाडियों का दबदबा

Metro Plus