Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विपुल गोयल के मंत्री बननेे पर चिलाना ने पंजाबी समुदाय की तरफ से मुख्यमंत्री का आभार जताया

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 22 जुलाई (महेश गुप्ता): विधायक विपुल गोयल को केबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए समाजसेवी आरके चिलाना ने कहा कि विपुल का मंत्री बनना फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है। श्री चिलाना ने कहा कि विपुल गोयल को हरियाणा मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा मंत्रीमंडल में शामिल किये जाने पर पंजाबी समुदाय उनका आभार जताता है और इस बात का विश्वास दिलाता है कि पंजाबी समुदाय सदैव हरियाणा की उन्नति के लिए तत्पर रहेगा।
श्री चिलाना ने कहा कि विपुल गोयल विधायक के रूप में क्षेत्र की जनता को ईमानदार व सुलझा हुआ व्यक्ति मिला है और विपुल गोयल ने जबसे विधायक पद पाया है तभी से उन्होंने जनता की सुख सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा है। श्री चिलाना ने बताया कि फरीदाबाद के लिए विपुल गोयल ने कई रिकार्ड बनाये जिनमें विश्व का सबसे ऊंचा झण्डा, दो लाख से अधिक पौधे लगाने का रिकार्ड, पहली बार डिजिटल रैली, स्वच्छ भारत अभियान व फरीदाबाद का स्मार्ट सिटी बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
श्री चिलाना ने कहा कि विपुल गोयल विधायक ने फरीदाबाद के नाम कई रिकार्ड कायम किये है और उनकी कार्यप्रणाली को देखते हुए ही उन्हें इस पद से सुशोभित किया गया है जिसके लिए हम मुख्यमंत्री का आभार जताते हैं।


Related posts

प्ले बैक सिंगर ऋचा शर्मा ने म्यूजिकल इवनिंग में बिखेरा सूरों का जादू

Metro Plus

भाजपा नेता के पिता पर दर्ज बिजली चोरी के मामले में अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, लाखों के जुर्माने के बाद भी नहीं काटी होटल की बिजली!

Metro Plus

चिलाना के प्रयास ला रहे हैं रंग, जयप्रकाश शर्मा ने रिटारयरमेंट पर की परिवार सहित अंगदान की घोषणा

Metro Plus